CSK में अगले साल शामिल होगा धोनी जैसा विकेटकीपर बल्लेबाज? कप्तानी का भी रखता है दम
X

CSK में अगले साल शामिल होगा धोनी जैसा विकेटकीपर बल्लेबाज? कप्तानी का भी रखता है दम

ICC टी20 वर्ल्ड कप के बाद सभी की निगाहें मेगा ऑक्शन पर टिक जाएंगी. ऐसे में राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज संजू सैमसन के सीएसके की टीम से जुड़ने के कयास लगाए जा रहे है. 

 

CSK में अगले साल शामिल होगा धोनी जैसा विकेटकीपर बल्लेबाज? कप्तानी का भी रखता है दम

नई दिल्ली: आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 खत्म होने के तुरंत बाद IPL 2022 Mega Auction को लेकर सरगर्मी बढ़ जाएगी. राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के कप्तान संजू सैमसन ने अपनी टीम को छोड़ने का मन बना लिया है. उनके सीएसके से जुड़ने की खबरे आ रही हैं. 

बेहतरीन बल्लेबाज है ये खिलाड़ी

संजू सैमसन की गिनती आईपीएल के बेहतरीन बल्लेबाजों में होती है. उन्होंने अपने दम पर कई मैच जिताए हैं. उनके छक्के लगाने की कला से हर कोई वाकिफ है. संजू शुरुआत में क्रीज पर वक्त बिताते हैं उसके बाद तेजी के साथ रन बनाते हैं. जब वो अपनी लय में हो तो किसी भी गेंदबाजी क्रम की धज्जियां उड़ा सकते हैं. 

संजू सीएसके की टीम से जुड़ेंगे!

हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA के मुताबिक राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) सीएसके के लिए खेल सकते हैं. संजू ने ट्विटर पर राजस्थान रॉयल्स टीम को अनफॉलो कर दिया है. जिससे उनके चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) में जाने के कयास लगाए जाने लगे हैं हो सकता है संजू अगले साल होने वाले आईपीएल मेगा ऑक्शन में जाएं. वहीं खबरें हैं कि सीएसके के लिए महेंद्र सिंह धोनी अगले साल आखिरी IPL  टूर्नामेंट खेलेंगे. धोनी के रिटायरमेंट के बाद सीएसके को एक विकेटकीपर बल्लेबाज की जरूरत होगी. जो कप्तानी भी कर सके. जिसके लिए संजू फिट बैठते हैं. 

राजस्थान रॉयल्स का नहीं रहा बढ़िया प्रदर्शन 

स्टार बल्लेबाज संजू सैमसन को स्टीव स्मिथ के हटने के बाद राजस्थान रॉयल्स का कप्तान बनाया गया था. उनकी कप्तानी में टीम सिर्फ 5 मैच ही जीत पाई और 9 मैचों में हार का सामना करना पड़ा. आईपीएल 2021 में राजस्थान रॉयल्स की टीम 7वें नंबर पर रही थी. संजू सैमसन ने आईपीएल 2021 में शानदार प्रदर्शन किया था. उन्होंने 14 मैचों में 484 रन बनाए, जिसमें एक धमाकेदार शतक भी शामिल है. संजू आईपीएल में 121 मैच खेल चुके हैं. उनके पास अपार अनुभव है. 

अगले साल होगा मेगा ऑक्शन 

आईपीएल 2022 में लोगों को 10 टीमें खेलते हुए दिखाई देंगी, क्योंकि लखनऊ और अहमदाबाद दो नई टीमें आईपीएल से जुड़ी हैं. जिसकी वजह से अगले साल मेगा ऑक्शन होना है. सभी पुरानी टीमें अपने पुराने 4 खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है बाकी खिलाड़ियों को मेगा ऑक्शन (Mega Auction) में उतरना होगा. जिससे कई खिलाड़ी हमें दूसरी टीमों से भी खेलते हुए दिखाई देंगे. 

Trending news