IPL: मुंबई इंडियंस Mega Auction में इन 3 गेंदबाजों को खरीदेगी! तीनों ही बेहद खतरनाक
Advertisement

IPL: मुंबई इंडियंस Mega Auction में इन 3 गेंदबाजों को खरीदेगी! तीनों ही बेहद खतरनाक

IPL 2022 मेगा ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को बेंगुलरु में होने जा रहा है. मुंबई इंडियंस की टीम IPL 2022 मेगा ऑक्शन में 3 खतरनाक गेंदबाजों को खरीदना चाहेगी. आइए एक नजर डालते हैं उन 3 गेंदबाजों पर:  

Mumbai Indians

नई दिल्ली: IPL 2022 मेगा ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को बेंगुलरु में होने जा रहा है. इस बार खिलाड़ियों की किस्मत 10 टीमों के हाथों में होगी. इस बार कुल 590 खिलाड़ियों की किस्मत का फैसला इन 2 दिनों में होगा. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने आईपीएल 2022 के लिए रोहित शर्मा (Rohit Sharma), जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah), सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) और कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) को अपनी टीम में रिटेन किया है. मुंबई इंडियंस की टीम IPL 2022 मेगा ऑक्शन में 3 खतरनाक गेंदबाजों को खरीदना चाहेगी. आइए एक नजर डालते हैं उन 3 गेंदबाजों पर:  

1. ट्रेंट बोल्ट

ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) मुंबई इंडियंस टीम के अहम खिलाड़ी रहे हैं, उन्हें इस साल रिटेन नहीं किया गया, लेकिन फ्रेंचाइजी उन्हें दोबारा खरीदने की पुरजोर कोशिश करेगी क्योंकि ये टीम अपने पुराने खिलाड़ियों पर भरोसा करने के लिए जानी जाकी है. बोल्ट ने साल 2020 के सीजन में 25 विकेट लेकर मुंबई को 5वीं बार खिताब दिलाने में अहम रोल अदा किया था. वानखेड़े स्टेडियम का कंडीशन उनकी बॉलिंग के लिए मदगगार है जिससे टीम को फायदा पहुंचा सकता है.

2. पैट कमिंस

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) कम से कम 2 स्टार विदेशी तेज गेंदबाज को अपने खेमें में रखना चाहेगी, इस वजह से ऑस्ट्रेलिया के पैट कमिंस (Pat Cummins) का चांस बनता दिख रहा है. इनके लिए ये फ्रेंचाइजी पानी की तरह पैसा बहा सती है. कमिंस पिछले साल तक कोलकाता नाइटराइडर्स का हिस्सा थे जिन्हें 15.5 करोड़ की ऊंची कीमत चुकाकर खरीदा गया था.

3. युजवेंद्र चहल

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) अब तक आरसीबी (RCB) में थे, उन्हें विराट कोहली (Virat Kohli) का पसंदीदा खिलाड़ी माना जाता है. चहल ने अब आईपीएल में 139 विकेट हासिल किए हैं. साल 2011 से लेकर 2013 के बीच चहल मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का हिस्सा थे. अब रोहित शर्मा की टीम उनकी घर वापसी कराने को बेकरार है. लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट में इस स्पिनर का रिकॉर्ड बेहतरीन है और वो अहम मौके पर चमत्कार करने की काबिलियत रखते हैं. अब देखना होगा कि मुंबई को नीलामी के दौरान चहल को खरीदने के लिए कितनी जद्दोजहद करनी होगी.

मुंबई के पर्स में कुल इतने पैसे 

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए इन 3 खिलाड़ियों को खरीदना आसान नहीं होगा. 4 टॉप प्लेयर्स को रिटेन करने के बाद इनके पर्स में 48 करोड़ रुपये ही बचे हैं, जिसे उन्हें आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Mega Auction) के दौरान सोच समझकर खर्च करना होगा. 

Trending news