CSK का कप्तान बनने के बाद Ravindra Jadeja ने दिया पहला बयान, MS Dhoni के लिए कही ये बड़ी बात
topStories1hindi1133210

CSK का कप्तान बनने के बाद Ravindra Jadeja ने दिया पहला बयान, MS Dhoni के लिए कही ये बड़ी बात

IPL 2022 से पहले ही महेंद्र सिंह धोनी ने सीएसके टीम की कप्तानी छोड़ दी है. उनकी जगह स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को कप्तान बनाया गया है. कप्तान बनने के बाद जडेजा ने धोनी को लेकर बड़ा बयान दिया है.

 

CSK का कप्तान बनने के बाद Ravindra Jadeja ने दिया पहला बयान, MS Dhoni के लिए कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) टीम आईपीएल (IPL) की सबसे सफल टीमों में से एक हैं. महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में सीएसके ने चार बार आईपीएल का खिताब जीता है. अब धोनी ने सीएसके की कप्तानी छोड़ दी है. उनकी जगह ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा कप्तान बन गए हैं. जडेजा ने कप्तान बनने के बाद धोनी के लिए बड़ी बात कही है.  

जडेजा ने दिया ये बयान

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने चेन्नई सुपर किंग्स का कप्तान बनने के बाद पहला बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि मुझे अच्छा लग रहा है, लेकिन मुझे एक बड़े खिलाड़ी की जिम्मेदारी दी गई है, जिसे भरना बिल्कुल भी आसान नहीं होगा. माही भाई ने कप्तान के रूप में जो विरासत खड़ी की है. मुझे उसे आगे बढ़ाना है. जडेजा चेन्नई सुपर किंग्स के साथ 2012 से ही जुड़े हुए हैं. उन्होंने चेन्नई को अपने दम पर कई मैच जिताए हैं. वह कातिलाना गेंदबाजी और धाकड़ बल्लेबाजी में माहिर हैं. 

धोनी के लिए कही ये बात 

रवींद्र जडेजा ने कहा है कि उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है. उनके साथ माही भाई मौजूद हैं. अगर उन्हें कोई भी समस्या होगी, तो माही भाई के पास जाकर सवाल पूछूंगा. इसके साथ ही जडेजा ने सभी फैंस का शुक्रिया अदा किया है. रवींद्र जडेजा सीएसके टीम के तीसरे कप्तान होंगे. उनसे पहले धोनी और सुरेश रैना चेन्नई की कप्तानी संभाल चुके हैं. 

धोनी ने की है 213 मैचों में कप्तानी

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में सीएसके टीम ने चार बार आईपीएल की ट्रॉफी जीती है. उन्होंने सीएसके के लिए 213 मैचों में कप्तानी की है. इसमें टीम को 130 मैचों में जीत मिली है. सुरेश रैना ने भी 6 मैचों में कप्तानी की है. अब रवींद्र जडेजा सीएसके के तीसरे कप्तान होंगे. जडेजा ने सीएसके के लिए 146 मैचों में 109  विकेट और 1480 रन बनाए हैं. इस बार उनकी कप्तानी में टीम खिताब जीतने की प्रबल दावेदार होगी. जडेजा चंद गेंदों में ही मैच का रुख पलट देते हैं. वह निचले क्रम पर आकर शानदार बल्लेबाजी करने के लिए भी फेमस हैं. 

Trending news