IPL 2022 में देखने को मिलेगा विराट का रौद्र रूप! इस वजह से और भी खतरनाक हो गए कोहली
Advertisement

IPL 2022 में देखने को मिलेगा विराट का रौद्र रूप! इस वजह से और भी खतरनाक हो गए कोहली

IPL 2022 की शुरुआत 26 मार्च से हो रही है. ग्लेन मैक्सवेल ने माना है कि विराट कोहली कप्तान के तनाव से मुक्त हो चुके हैं. ऐसे में वह आईपीएल में फॉर्म में वापसी कर सकते हैं. 

File Photo

नई दिल्ली: विराट कोहली ने दुनिया के हर मैदान पर रन बनाए हैं, लेकिन पिछले कुछ समय से वह रन बनाने के लिए तरस रहे हैं, लेकिन अब उनके ऊपर से एक बड़ा बोझ हट गया है, जिससे उनके वापस फॉर्म में लौटन के संकेत हैं. 26 मार्च से आईपीएल 2022 की शुरुआत हो रही है. इसलिए सभी उनकी धाकड़ बल्लेबाजी देखना चाहते हैं. 

  1. 26 मार्च से शुरू हो रहा आईपीएल 
  2. फॉर्म में लौट सकते हैं कोहली 
  3. आरसीबी ने नहीं जीता है एक भी खिताब 

साथी खिलाड़ी ने दिया बयान 

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के आक्रामक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल का मानना है कप्तानी के बोझ के बिना विराट कोहली आजकल ‘तनावमुक्त’ नजर आते हैं जो आगामी इंडियन प्रीमियर लीग में विरोधी टीमों के लिए खतरनाक संकेत हैं. पिछले साल के आईपीएल के बाद आरसीबी की कप्तानी छोड़ने वाले कोहली ने राष्ट्रीय टी20 और टेस्ट टीम की कप्तानी भी छोड़ दी जबकि उन्हें एकदिवसीय टीम की कप्तानी से हटा दिया गया.

कोहली हैं शानदार बल्लेबाज 

ग्लेन मैक्सवेल का मानना है कि अब कोहली मैदान पर ही मुंहतोड़ जवाब देने वाले आक्रामक क्रिकेटर नहीं हैं जैसा कि वह होते थे और यह हैरानी भरा है. मैक्सवेल ने आरसीबी के पोडकास्ट पर कहा, ‘उसे पता है कि वह कप्तान की जिम्मेदारी छोड़ चुका है जो मुझे लगता है कि संभवत: उसके लिए बड़ा बोझ था. शायद पिछले कुछ समय से उस पर इसका बोझ था और अब वह इससे मुक्त हो चुका है, यह शायद विरोधी टीम के लिए खतरनाक खबर है.’

डुप्लेसिस बने आरसीबी के कप्तान 

आरसीबी ने साउथ अफ्रीका के खतरनाक बल्लेबाज फॉफ डुप्लेसिस को अपना कप्तान बनाया है. ऑस्ट्रेलिया के आक्रामक बल्लेबाज मैक्सवेल खुश हैं कि कोहली ऐसे चरण में हैं जहां वह असल में लुत्फ उठाएंगे. उन्होंने कहा, ‘थोड़ा राहत महसूस करना उसके लिए शानदार होगा और वह असल में बिना किसी बाहरी दबाव के अपने करियर के अगले कुछ वर्षों का लुत्फ उठा पाएगा. मुझे लगता है कि इससे पहले उसके खिलाफ खेलते हुए वह बेहद आक्रामक प्रतिस्पर्धी था जो मैदान पर ही आपको जवाब देता था. वह हमेशा खेल पर दबदबा बनाने की कोशिश करता था. विरोधी पर हावी होने की कोशिश करता था.’ मैक्सवेल ने कहा कि वह कोहली के साथ क्रिकेट पर बातें करना पसंद करते हैं और हैरान हैं कि पूर्व भारतीय कप्तान उनका करीबी मित्र बन गया है. 

Trending news