CSK के ठुकराने के बाद रैना को एंट्री देगी ये IPL टीम! इस वायरल ट्वीट से फैल गई सनसनी
Advertisement

CSK के ठुकराने के बाद रैना को एंट्री देगी ये IPL टीम! इस वायरल ट्वीट से फैल गई सनसनी

सुरेश रैना का दिल भी टूट गया था. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम अब सुरेश रैना को वापस लेने के मूड में नहीं है. ऐसे में बड़ी खबर आई है कि एक IPL टीम सुरेश रैना को अपनी टीम में जगह दे सकती है.

Suresh Raina

नई दिल्ली: भारत के धाकड़ टी20 बल्लेबाज और मिस्टर IPL के नाम से मशहूर सुरेश रैना को इस बार IPL की नीलामी में उनकी पुरानी टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने ऐसा ठुकराया, जिसकी खुद उन्होंने उम्मीद भी नहीं की होगी. IPL 2022 के मेगा ऑक्शन में सुरेश रैना अनसोल्ड रहे और किसी भी टीम ने उन्हें भाव तक नहीं दिया. इस घटना के बाद सुरेश रैना का दिल भी टूट गया था. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम अब सुरेश रैना को वापस लेने के मूड में नहीं है. ऐसे में बड़ी खबर आई है कि एक IPL टीम सुरेश रैना को अपनी टीम में जगह दे सकती है.

CSK के ठुकराने के बाद रैना को एंट्री देगी ये IPL टीम!

सोशल मीडिया पर सुरेश रैना की एक तस्‍वीर वायरल हो रही है, जिसमें वो IPL के इस सीजन में नई टीम गुजरात टाइटंस की जर्सी में नजर आ रहे हैं. इसके बाद सोशल मीडिया पर सनसनी फैल गई कि सुरेश रैना की आईपीएल 2022 में एंट्री होने वाली है और गुजरात टाइटंस की टीम में उन्‍हें जगह मिल सकती है. अटकलें लगाई जा रही हैं कि इंग्लैंड के बल्लेबाज जेसन रॉय के IPL से अपना नाम वापस लेने के बाद सुरेश रैना को गुजरात टाइटंस की टीम में एंट्री मिल सकती है. फैंस रैना की तस्‍वीर को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं.

fallback

वायरल ट्वीट से फैल गई सनसनी

जेसन रॉय ने बायो बबल में लंबे समय तक रहने से होने वाली थकावट के चलते IPL टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया. रैना इससे पहले आईपीएल में गुजरात की कप्‍तानी कर चुके हैं, लेकिन वो गुजरात की टीम अलग थी. दरअसल, 2013 में फिक्सिंग में नाम आने के बाद जब राजस्‍थान रॉयल्‍स और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स पर 2 साल के लिए बैन लगाया गया था. उस समय 2 साल के लिए गुजरात लॉयंस की IPL में एंट्री हुई थी. रैना ने तब गुजरात लॉयंस की कप्‍तानी की थी. गुजरात टाइटंस की टीम हार्दिक पांड्या की कप्तानी में आईपीएल का आगाज करेगी. गुजरात टाइटंस में राशिद खान, मोहम्‍मद शमी और शुभमन गिल जैसे खिलाड़ी शामिल हैं.

सुरेश रैना का टूटा था दिल

मिस्टर आईपीएल के नाम से मशहूर रैना का बेस प्राइस सिर्फ दो करोड़ रुपये था और इससे पहले वह चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का हिस्सा थे. लेकिन रैना को आईपीएल 2022 में कोई खरीदार नहीं मिला. जब रैना पिछले साल CSK का हिस्सा थे, तो उन्हें 11 करोड़ रुपये मिलते थे. इस बार सुरेश रैना के अलावा ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ भी अनसॉल्ड ही गए हैं.

मिस्टर आईपीएल साबित हुए हैं सुरेश रैना

आईपीएल के इतिहास में कुछ ऐसे बल्लेबाज रहे हैं, जिनका शुरुआत से ही जबरदस्त दमखम नजर आया है. इन बल्लेबाजों में एक सुरेश रैना भी हैं. चेन्नई सुपर किंग्स के लिए पहले ही सीजन से खेल रहे सुरेश रैना का आईपीएल में लगातार शानदार प्रदर्शन रहा है. शुरुआत चेन्नई सुपर किंग्स के साथ करने के बाद बीच में 2 सीजन गुजरात लॉयंस से खेलने वाले सुरेश रैना ने अब तक कुल 205 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 5528 रन बनाए हैं. रैना ने 1 शतक के साथ ही 39 अर्धशतकीय पारियां खेली.

Trending news