IPL 2023: CSK की हार का गुनहगार बना 14 करोड़ का ये खिलाड़ी, पहले ही मैच में टीम पर बना बोझ!
Advertisement

IPL 2023: CSK की हार का गुनहगार बना 14 करोड़ का ये खिलाड़ी, पहले ही मैच में टीम पर बना बोझ!

CSK vs GT IPL 2023: आईपीएल 2023 (IPL 2023) के पहले मैच में 14 करोड़ का एक खिलाड़ी चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की हार का सबसे बड़ा गुनहगार बना. 

IPL 2023: CSK की हार का गुनहगार बना 14 करोड़ का ये खिलाड़ी, पहले ही मैच में टीम पर बना बोझ!

Gujurat Titans vs Chennai Super Kings: आईपीएल 2023 (IPL 2023) का पहला मैच शुक्रवार को गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया. 4 बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को इस मैच में गत चैंपियन गुजरात टाइटंस के हाथों 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में 14 करोड़ का एक गेंदबाज एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की हार की सबसे बड़ी वजह बना. इस गेंदबाज का एक ओवर इस मैच में टीम की नैया डूबा गया. 

CSK की हार का गुनहगार बना ये खिलाड़ी 

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस के सामने 179 रनों का टारगेट रखा था. इस लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात टाइटंस के ने 18 ओवर के बाद 5 विकेट के नुकसान पर 156 रन की बनाए थे. ये मुकाबला चेन्नई की ओर जाता दिख रहा था. ऐसे में एमएस धोनी ने पारी का 19वां ओवर टीम के सबसे महंगे गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) से करवाया. लेकिन दीपक चाहर के इस ओवर ने पूरा मुकाबला ही पलट के रख दिया. 

दीपक चाहर का एक ओवर टीम को पड़ा भारी 

दीपक चाहर (Deepak Chahar) जब पारी का 19वां ओवर करने आए तो गुजरात टाइटंस को मुकाबला जीतने के लिए 12 गेंदों पर 23 रनों की जरूरत थी. ऐसे में टीम को दीपक चाहर (Deepak Chahar) से एक किफायती ओवर की जरूरत थी, लेकिन दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने इस ओवर में 15 रन खर्च कर मुकाबले को चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) से दूर कर दिया. दीपक चाहर (Deepak Chahar) के इस ओवर में गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज ने कुल 2 चौके और 1 छक्का जड़कर मैच अपनी टीम के पक्ष में कर लिया. 

ऐसा रहा दोनों टीमों के बीच ये मैच 

इस मैच में गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर चेन्नई को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया था. चेन्नई टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट पर 178 रन बनाए. सीएसके की तरफ से इस पारी में ऋतुराज गायकवाड़ ने सबसे ज्यादा 50 गेंद में 92 रन बनाए. इसके बाद गुजरात टाइटंस ने 19.2 ओवर में 5 विकेट खोकर ही लक्ष्य हासिल कर लिया. गुजरात टाइटंस की ओर से ओपनर शुभमन गिल ने 36 गेंद में 63 रन बनाए. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news