IPL 2024: 'हार्दिक भाई ढक्कन..' भरे मैदान में बच्चों ने पांड्या की कर दी गजब बेइज्जती, वीडियो वायरल
Advertisement

IPL 2024: 'हार्दिक भाई ढक्कन..' भरे मैदान में बच्चों ने पांड्या की कर दी गजब बेइज्जती, वीडियो वायरल

IPL 2024: हार्दिक पांड्या ने मुंबई की तरफ से बतौर कप्तान पहला मुकाबला 24 मार्च को खेला. इस मुकाबले में मुंबई को करारी हार का सामना करना पड़ा. इस बीच पांड्या को भरे मैदान में फैंस ने जमकर ट्रोल भी किया. जिसकी वजह कप्तानी ही थी. 

 

Hardik and Rohit (X)

Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या, जो फैंस के दिलों से फिसलते नजर आ रहे हैं. दिसंबर में मुंबई की टीम ने 5 बार टीम को ट्रॉफी दिलाने वाले कप्तान रोहित शर्मा को किनारे किया और हार्दिक पांड्या को टीम की कमान सौंपी. जिसके बाद से पांड्या ट्रोल आर्मी के हत्थे चढ़े हुए हैं. मुंबई बनाम गुजरात के बीच मुकाबले में भी हार्दिक को भरे मैदान में फैंस ने जमकर ट्रोल किया. एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें छोटे-छोटे बच्चे हार्दिक की खिल्ली उड़ाते नजर आ रहे हैं. 

हार्दिक को बताया ढक्कन

वायरल वीडियो में गुजरात के फैंस हार्दिक पांड्या को ट्रोल करते नजर आए. छोटे फैंस, '10 रुपये का मक्खन, हार्दिक भाई ढक्कन.' वहीं, फैंस ने रोहित शर्मा को मुंबई का राजा बताया. आईपीएल 2024 के आगाज से पहले रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या गले लगते नजर आए थे. इसके बावजूद फैंस ने हार्दिक पांड्या को लताड़ा. 

मुंबई को मिली हार

मुंबई इंडियंस को हार्दिक पांड्या की कप्तानी में पहले ही मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा. गुजरात की टीम ने मुंबई के जबड़े से जीत छीन ली. मुकाबले में हार्दिक गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों से फेल नजर आए. वहीं, रोहित शर्मा ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से 43 रन की बहुमूल्य पारी खेली. बात करें बॉलिंग की तो हार्दिक ने 18 गेंद में 30 रन खर्च किए. अब देखना होगा कि हार्दिक पांड्या एंड कंपनी कब जीत से 17वें सीजन का खाता खोलती है. 

हार्दिक ने गुजरात को दिलाई ट्रॉफी

हार्दिक पांड्या ने गुजरात की तरफ से शानदार कप्तानी की. साल 2022 में फाइनल में गुजरात ने बाजी मारी और खिताबी जीत दर्ज की. इसके बाद 2023 में भी लगातार दूसरी बार फाइनल में एंट्री की. लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स गुजरात के सामने दीवार बन गई और एक रोमांचक जीत दर्ज की थी. जिसे देखते हुए आईपीएल 2024 से पहले मुंबई ने गुजरात से हार्दिक को ट्रे़ड किया और उन्हें टीम की कमान सौंप दी. 

Trending news