Prithvi Shaw: जानिए क्या है वह केस जो IPL के बीच पृथ्वी शॉ के लिए बना मुसीबत का कारण
Advertisement
trendingNow12188340

Prithvi Shaw: जानिए क्या है वह केस जो IPL के बीच पृथ्वी शॉ के लिए बना मुसीबत का कारण

Prithvi Shaw vs Sapna Gill: दिल्ली कैपिटल्स के क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के लिए IPL 2024 के बीच में एक बुरी खबर सामने आई है. मुंबई की एक अदालत ने पुलिस को क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के खिलाफ पिछले साल सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर सपना गिल की छेड़छाड़ की शिकायत पर जांच के आदेश दिए हैं. 

Prithvi Shaw: जानिए क्या है वह केस जो IPL के बीच पृथ्वी शॉ के लिए बना मुसीबत का कारण

Prithvi Shaw: दिल्ली कैपिटल्स के क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के लिए IPL 2024 के बीच में एक बुरी खबर सामने आई है. मुंबई की एक अदालत ने पुलिस को क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के खिलाफ पिछले साल सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर सपना गिल की छेड़छाड़ की शिकायत पर जांच के आदेश दिए हैं. मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट एस सी तायडे ने पुलिस को 19 जून तक जांच रिपोर्ट जमा करने के लिए कहा है.

पृथ्वी शॉ के लिए आई बुरी खबर 

अदालत ने हालांकि पृथ्वी शॉ और अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं करने के लिए पुलिस के खिलाफ कार्रवाई की सपना गिल की दलील खारिज कर दी. पृथ्वी शॉ ने आरोपों का खंडन किया है. सपना गिल ने आरोप लगाया था कि पृथ्वी शॉ ने अंधेरी में एक पब में उनके साथ छेड़खानी की थी. सपना गिल को फरवरी 2023 को अन्य लोगों के साथ पृथ्वी शॉ पर हमले के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. 

सेल्फी लेने को लेकर बहस हुई

पृथ्वी शॉ और सपना गिल के बीच सेल्फी लेने को लेकर बहस हुई थी. गिल फिलहाल जमानत पर है. जमानत मिलने के बाद सपना गिल पृथ्वी शॉ, उनके दोस्त आशीष यादव और अन्य के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने अंधेरी हवाई अड्डा थाने पहुंची. पुलिस के मामला दर्ज नहीं करने पर उन्होंने मजिस्ट्रेट अदालत की शरण ली.

जानिए क्या है केस?

बता दें कि पृथ्वी शॉ, उनके दोस्त और सपना गिल के साथी मुंबई में 15 फरवरी 2023 देर रात एक क्लब के बाहर आपस में भिड़ गए थे. इसके बाद सपना गिल ने पृथ्वी शॉ पर आरोप लगाए कि उनसे इस क्रिकेटर और उनके दोस्तों ने छेड़छाड़ की और उन पर हमला किया. सपना गिल ने पृथ्वी शॉ के खिलाफ मामला दर्ज कराने के लिए कोर्ट का रुख किया था. सपना गिल ने कहा था कि मैंने कोई सेल्फी के लिए नहीं कहा. हम लोग मस्ती कर रहे थे तो मेरा दोस्त वीडियो बनाने की कोशिश करने लगा. तभी मैंने देखा कि वो लोग मेरे दोस्त को पीटने लगे. मेरा दोस्त सबूत दिखाने के लिए वीडियो बनाने की कोशिश कर रहा था. मैंने मेरे दोस्त को बचाया, मगर इसके बाद वो लोग मुझे बेसबॉल से पीटने लगे. एक या 2 लोगों ने मुझे पीटा और मेरे प्राइवेट पार्ट को छुआ. यहां तक कि उन्होंने मुझे थप्पड़ भी मारे. इसके अलावा पृथ्वी शॉ के दोस्त आशीष सुरेंद्र यादव ने भी शिकायत दर्ज कराई थी. पृथ्वी शॉ के दोस्त ने सपना गिल और उनके साथियों पर उनकी कार का पीछा करने और झूठा केस बनाने की धमकी देने का आरोप लगाया था.

Trending news