Video: सुपरमैन बने ऋषभ पंत! चीते जैसी रफ्तार से गेंद पर झपटे; लपका हैरतअंगेज कैच
Advertisement

Video: सुपरमैन बने ऋषभ पंत! चीते जैसी रफ्तार से गेंद पर झपटे; लपका हैरतअंगेज कैच

Rishabh Pant Video: विकेट के पीछे ऋषभ पंत की फुर्ती का कोई सानी नहीं है. गुजरात टाइटंस बनाम दिल्ली कैपिटल्स के बीच बुधवार को खेले गए IPL मैच में ऋषभ पंत ने अपने एक कैच से फैंस को रोमांचित और हैरान कर दिया. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बैठे तमाम दर्शक भी ऋषभ पंत के इस कारनामे को देख उत्साह से झूम उठे. 

Video: सुपरमैन बने ऋषभ पंत! चीते जैसी रफ्तार से गेंद पर झपटे; लपका हैरतअंगेज कैच

IPL 2024, GT vs DC: विकेट के पीछे ऋषभ पंत की फुर्ती का कोई सानी नहीं है. गुजरात टाइटंस बनाम दिल्ली कैपिटल्स के बीच बुधवार को खेले गए IPL मैच में ऋषभ पंत ने अपने एक कैच से फैंस को रोमांचित और हैरान कर दिया. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बैठे तमाम दर्शक भी ऋषभ पंत के इस कारनामे को देख उत्साह से झूम उठे. दिसंबर 2022 में भीषण कार एक्सीडेंट में घायल होने के बाद ऋषभ पंत ने IPL 2024 में अपने शानदार कमबैक से हर किसी को प्रेरित कर दिया है. IPL 2024 में ऋषभ पंत की बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग में वही पुराना टच नजर आ रहा है.  

सुपरमैन बने ऋषभ पंत!

दरअसल, सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत का एक वीडियो जमकर तहलका मचा रहा है. दिल्ली कैपिटल्स (DC) के कप्तान और स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत ने बुधवार को खेले गए आईपीएल मैच के दौरान गुजरात टाइटंस (GT) के बल्लेबाज डेविड मिलर को सुपरमैन अंदाज में पकडे़ गए अपने कैच से आउट कर वापस डगआउट लौटा दिया. विकेट के पीछे ऋषभ पंत की फुर्ती देख हर कोई हैरान रह गया. हुआ यूं कि गुजरात टाइटंस (GT) की पारी के पांचवें ओवर में दिल्ली कैपिटल्स (DC) के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा बॉलिंग के लिए आए. 

चीते जैसी रफ्तार से गेंद पर झपटे ऋषभ पंत

इस ओवर में ईशांत शर्मा की आखिरी गेंद पर डेविड मिलर शॉट खेलने से चूक गए. डेविड मिलर ऑन साइड में खेलने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन बॉल उनके बल्ले का किनारा लेते हुए विकेट के पीछे चली गई. इसके बाद विकेट के पीछे ऋषभ पंत चीते जैसी रफ्तार से गेंद पर झपट पड़े. ऋषभ पंत ने सुपरमैन के अंदाज में हैरतअंगेज कैच लपका. ऋषभ पंत ने बाईं तरफ डाइव लगाकर गेंद को लपका. अपने इस धांसू कैच से ऋषभ पंत ने डेविड मिलर की पारी का अंत कर दिया. डेविड मिलर 6 गेंदों पर 2 रन बनाकर आउट हुए. ऋषभ पंत के इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छा संकेत

दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने बुधवार को खेले गए IPL मैच में गुजरात टाइटंस को 6 विकेट से हरा दिया. कम स्कोर वाले IPL मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने गुजरात टाइटन्स को 17.3 ओवर में 89 रन पर ढेर कर दिया. दिल्ली कैपिटल्स ने यह लक्ष्य महज 8.5 ओवर में चार विकेट पर 92 रन बनाकर हासिल कर लिया. ऋषभ पंत ने इस मैच में 2 कैच लपके और साथ ही 2 स्टंपिंग भी की. ऋषभ पंत ने इसके बाद बल्ले से 11 गेंदों में नाबाद 16 रन बनाकर दिल्ली कैपिटल्स को जीत दिलाई. यह विकेटकीपर बल्लेबाज विकेट के पीछे काफी फुर्तीला रहा. ऋषभ पंत ने विकेट के पीछे कैच लपकने के अलावा शानदार स्टंपिंग भी की और टी20 वर्ल्ड कप को देखते हुए उनका प्रदर्शन भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छा संकेत है.

Trending news