Watch: ऋषभ पंत ने मैच के दौरान खोया आपा, गुस्से में दे मारा बल्ला, वायरल हो रहा वीडियो
Advertisement

Watch: ऋषभ पंत ने मैच के दौरान खोया आपा, गुस्से में दे मारा बल्ला, वायरल हो रहा वीडियो

RR vs DC, IPL 2024: राजस्थान रॉयल्स (RR) ने गुरुवार को खेले गए आईपीएल (IPL) मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टीम को 12 रनों से हरा दिया. इस मैच के दौरान दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने गुस्से में एक ऐसी हरकत कर दी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि दिसंबर 2022 में कार एक्सीडेंट में घायल होने के बाद ऋषभ पंत ने IPL 2024 में वापसी की है. 

Watch: ऋषभ पंत ने मैच के दौरान खोया आपा, गुस्से में दे मारा बल्ला, वायरल हो रहा वीडियो

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने आईपीएल 2024 में अपने अभियान की शुरुआत लगातार दो मैचों में हार के साथ की है. राजस्थान रॉयल्स (RR) ने गुरुवार को खेले गए आईपीएल (IPL) मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टीम को 12 रनों से हरा दिया. इस मैच के दौरान दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने गुस्से में एक ऐसी हरकत कर दी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि दिसंबर 2022 में कार एक्सीडेंट में घायल होने के बाद ऋषभ पंत ने IPL 2024 में वापसी की है. 

ऋषभ पंत ने मैच के दौरान खोया आपा

कप्तान ऋषभ पंत आईपीएल 2024 के पहले दो मैचों में अपनी टीम के प्रदर्शन से खुश नहीं होंगे. ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स की टीम को पहले मैच में पंजाब किंग्स ने 4 विकेट से हराया था. अब राजस्थान रॉयल्स (RR) ने भी उसे 12 रनों से हराकर प्वाइंट्स टेबल में आठवें नंबर पर धकेल दिया है. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में ऋषभ पंत बल्ले से कोई खास कमाल नहीं कर पाए. ऋषभ पंत को 28 रन के निजी स्कोर पर लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने आउट कर दिया. आउट होने के बाद ऋषभ पंत बेहद नाराज दिखे और उन्होंने ड्रेसिंग रूम जाते समय पर्दे पर बल्ला दे मारा.  

गुस्से में कर दी ये हरकत

यह घटना दिल्ली कैपिटल्स की पारी के 14वें ओवर की है. इस ओवर की पहली ही गेंद पर लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने ऋषभ पंत को अपने जाल में फंसा लिया. ऋषभ पंत ने युजवेंद्र चहल की वाइड जाती गेंद पर कट लगाने की कोशिश की, लेकिन बॉल पर उनके बल्ले का किनारा लग गया. विकेट के पीछे संजू सैमसन ने कैच लपकते हुए ऋषभ पंत की पारी का अंत कर दिया. ऋषभ पंत आउट होने के बाद काफी गुस्से में दिखाई दिए और उन्होंने ड्रेसिंग रूम की तरफ लौटते समय बाउंड्री लाइन के बाहर लगे एक पर्दे पर जोर से बल्ला दे मारा. ऐसा लगा रहा था जैसे ऋषभ पंत अपने शॉट सेलेक्शन से खुश नहीं थे.  

वायरल हो रहा वीडियो

ऋषभ पंत की इस हरकत का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ऋषभ पंत 26 गेंदों में 28 रन बनाकर आउट हुए. ऋषभ पंत की पारी में 1 छक्का और 2 चौके शामिल रहे. बता दें कि रियान पराग की नाबाद 84 रन की ताबड़तोड़ पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रनों से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की. असम के 22 साल के रियान ने 45 गेंद की पारी में सात चौके और तीन छक्के लगा कर आईपीएल में अपना सर्वश्रेष्ठ स्कोर बनाया. उनकी ताबड़तोड़ पारी से टीम ने आखिरी सात ओवर में 92 रन जोड़े. राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 185 रन बनाने के बाद दिल्ली की पारी को पांच विकेट पर 173 रन पर रोक दिया. मौजूदा आईपीएल सीजन में यह नौ मैचों में घरेलू टीम की नौवीं जीत है. राजस्थान के लिए यह दो मैचों में दूसरी जीत है जबकि दिल्ली की यह लगातार दूसरी हार है.

Trending news