Watch: पांड्या के गले लगाने पर बरस पड़े रोहित, मैच के बाद लगाई क्लास; देखते रह गए फैंस!
Advertisement
trendingNow12173499

Watch: पांड्या के गले लगाने पर बरस पड़े रोहित, मैच के बाद लगाई क्लास; देखते रह गए फैंस!

Rohit Sharma and Hardik Pandya Video: मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 में अपने अभियान की शुरुआत हार के साथ की है. गुजरात टाइटंस ने रविवार को खेले गए आईपीएल मैच में मुंबई इंडियंस को 6 रन से हरा दिया. इस मैच में गुजरात टाइटंस बनाम मुंबई इंडियंस से ज्यादा हार्दिक पांड्या और रोहित शर्मा को लेकर चर्चा हो रही है. 

Watch: पांड्या के गले लगाने पर बरस पड़े रोहित, मैच के बाद लगाई क्लास; देखते रह गए फैंस!

IPL 2024: मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 में अपने अभियान की शुरुआत हार के साथ की है. गुजरात टाइटंस ने रविवार को खेले गए आईपीएल मैच में मुंबई इंडियंस को 6 रन से हरा दिया. इस मैच में गुजरात टाइटंस बनाम मुंबई इंडियंस से ज्यादा हार्दिक पांड्या और रोहित शर्मा को लेकर चर्चा हो रही है. मैच के दौरान अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हार्दिक पांड्या की जमकर हूटिंग हुई. इसके अलावा कप्तान के तौर पर मैदान में हार्दिक पांड्या के कुछ फैसले भी हैरान करने वाले रहे. 

हार्दिक पांड्या और रोहित शर्मा को लेकर चर्चा

मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 से पहले रोहित शर्मा को हटाकर हार्दिक पांड्या को नया कप्तान बनाया था. हार्दिक पांड्या ने रविवार को मैच के दौरान रोहित शर्मा पर मैदान में कप्तानी का रौब भी जमाया. हालांकि गुजरात टाइटंस के खिलाफ इस मैच में मुंबई इंडियंस की हार ने हार्दिक पांड्या का जोश ठंडा कर दिया. हार्दिक पांड्या मैच खत्म होने के बाद जब रोहित शर्मा के गले लगने जाते हैं तो 'हिटमैन' उन्हें जबरदस्त झाड़ लगा देते हैं. रोहित शर्मा बीच मैदान पर हार्दिक पांड्या को डांट देते हैं.  

मैच के बाद किया गुस्सा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हार्दिक पांड्या पीछे से आकर रोहित शर्मा को गले लगा लेते हैं. इसके बाद रोहित शर्मा पीछे मुड़ते हैं और हार्दिक पांड्या को मस्तीभरे अंदाज में डांटने लगते हैं. माना जा रहा है कि रोहित शर्मा मैच के दौरान की गई गलतियों को लेकर हार्दिक पांड्या की क्लास लगा रहे हैं. इस दौरान पास खड़े राशिद खान और अकाश अंबानी भी इन दोनों को देखने लगते हैं. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

हार गई हार्दिक पांड्या की टीम 

जसप्रीत बुमराह ने चार ओवर में 14 रन देकर तीन विकेट लिए जिसकी मदद से मुंबई इंडियंस ने गुजरात को छह विकेट पर 168 रन पर रोक दिया था. जसप्रीत बुमराह के शानदार प्रदर्शन को हालांकि बल्लेबाजों का साथ नहीं मिला. तिलक वर्मा और नए कप्तान हार्दिक पांड्या पूरी तरह से नाकाम रहे और मुंबई इंडियंस नौ विकेट पर 162 रन ही बना सकी. उसे आखिरी पांच ओवर में 43 रन चाहिए थे और उसके सात विकेट बाकी थे. अनुभवी मोहित शर्मा ने 32 रन देकर दो विकेट लेते हुए विविधता से मैच का पासा पलट दिया. स्पेंसर जॉनसन ने 25 रन देकर और उमेश यादव ने 32 रन देकर दो-दो विकेट लिए. स्पेंसर जॉनसन ने 19वें ओवर में और उमेश ने आखिरी ओवर में बेहतरीन गेंदबाजी की. मुंबई के कप्तान हार्दिक सातवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरे जो समझ से परे है. उन्होंने आखिरी ओवर में एक छक्का और एक चौका लगाया, लेकिन उमेश ने उन्हें आउट करके मुंबई की हार तय कर दी. इससे पहले रोहित शर्मा ने 29 गेंद में 43 और डेवाल्ड ब्रेविस ने 38 गेंद में 46 रन बनाए.

ये भी पढ़ें- Video: पांड्या ने दिखाया कप्तानी का रौब, रोहित को दौड़ाया; फैंस ने किया जबरदस्त ट्रोल

Trending news