Watch: कुलदीप यादव की दादागीरी, पंत का हाथ पकड़कर करवाया DRS का इशारा; Video Viral
Advertisement

Watch: कुलदीप यादव की दादागीरी, पंत का हाथ पकड़कर करवाया DRS का इशारा; Video Viral

Kuldeep Yadav Video: राजस्थान रॉयल्स (RR) ने गुरुवार को खेले गए आईपीएल (IPL) मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टीम को 12 रनों से हरा दिया. IPL 2024 सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की टीम को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा है. चाइनामैन बॉलर कुलदीप यादव मैदान पर अपने फनी अंदाज के लिए जाने जाते हैं. 

Watch: कुलदीप यादव की दादागीरी, पंत का हाथ पकड़कर करवाया DRS का इशारा; Video Viral

IPL 2024, RR vs DC: राजस्थान रॉयल्स (RR) ने गुरुवार को खेले गए आईपीएल (IPL) मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टीम को 12 रनों से हरा दिया. IPL 2024 सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की टीम को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा है. चाइनामैन बॉलर कुलदीप यादव मैदान पर अपने फनी अंदाज के लिए जाने जाते हैं. राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ गुरुवार को खेले गए आईपीएल मैच में कुलदीप यादव ने कुछ ऐसा किया जो हर किसी को हंसने पर मजबूर कर देगा. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

कुलदीप यादव की दादागीरी 

दरअसल, मैच के दौरान चाइनामैन बॉलर कुलदीप यादव ने कप्तान ऋषभ पंत का हाथ पकड़कर उनसे जबरन DRS लेने का इशारा करवाया. यह घटना राजस्थान रॉयल्स की पारी के आठवें ओवर की है. दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत आठवें ओवर में चाइनामैन बॉलर कुलदीप यादव को बॉलिंग अटैक पर लेकर आए. इस ओवर में कुलदीप यादव की पहली गेंद पर रियान पराग ने एक रन लेकर जोस बटलर को स्ट्राइक दे दी. आठवें ओवर की दूसरी गेंद पर जोस बटलर ने कुलदीप यादव के खिलाफ रिवर्स स्वीप खेल दिया.

पंत का हाथ पकड़कर कुलदीप ने करवाया DRS का इशारा 

जोस बटलर रिवर्स स्वीप खेलने के चक्कर में चूक गए और गेंद उनके पैड पर जा लगी. इसके बाद कुलदीप यादव और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों ने जोरदार अपील की, लेकिन अंपायर ने जोस बटलर को आउट नहीं दिया. कुलदीप यादव को भरोसा था कि जोस बटलर LBW आउट हैं ऐसे में उन्होंने कप्तान ऋषभ पंत को DRS लेने के लिए कहा. ऋषभ पंत भी DRS लेने के लिए कॉन्फिडेंट नहीं थे. कुलदीप यादव इसके बाद सीधे कप्तान ऋषभ पंत के पास पहुंचे और उनके ग्लव्स पकड़कर DRS कॉल का इशारा करवा दिया. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 

कुलदीप यादव का फैसला सही साबित हुआ. रिप्ले में पता चला कि गेंद लाइन में थी और इम्पैक्ट व हिटिंग भी स्टंप्स पर थी. ऐसे में जोस बटलर को पवेलियन लौटना पड़ा. जोस बटलर 16 गेंदों में 11 रन बनाकर आउट हुए. कुलदीप यादव की सूझबूझ की वजह से दिल्ली कैपिटल्स को जोस बटलर का अहम विकेट मिल गया. कुलदीप यादव ने ऋषभ पंत के हाथ पकड़कर डीआरएस का इशारा करवाया तो वह भी हंसने लगे. बता दें कि रियान पराग की नाबाद 84 रन की ताबड़तोड़ पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रनों से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की.

Trending news