IPL 2024: RCB के किसी काम नहीं आया विराट कोहली का शतक, कप्तान डु प्लेसिस ने बताई हार की असली वजह
Advertisement
trendingNow12192540

IPL 2024: RCB के किसी काम नहीं आया विराट कोहली का शतक, कप्तान डु प्लेसिस ने बताई हार की असली वजह

IPL 2024, RR vs RCB: विराट कोहली के शतक के बावजूद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को शनिवार को खेले गए IPL मैच में राजस्थान रॉयल्स (RR) के हाथों 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है. विराट कोहली ने इस मैच में 72 गेंदों में 113 रनों की नाबाद पारी खेली थी. 

IPL 2024: RCB के किसी काम नहीं आया विराट कोहली का शतक, कप्तान डु प्लेसिस ने बताई हार की असली वजह

IPL 2024, RR vs RCB: विराट कोहली के शतक के बावजूद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को शनिवार को खेले गए IPL मैच में राजस्थान रॉयल्स (RR) के हाथों 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है. विराट कोहली ने इस मैच में 72 गेंदों में 113 रनों की नाबाद पारी खेली थी. विराट कोहली ने अपनी पारी में 12 चौके और 4 छक्के लगाए. विराट कोहली ने 156.94 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की है.  

कोहली के शतक के बावजूद RCB को नहीं मिली जीत

विराट कोहली के नाबाद शतक के दम पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर 183 रन बनाए, लेकिन जवाब में जोस बटलर के नाबाद शतक की बदौलत राजस्थान रॉयल्स (RR) ने पांच गेंद बाकी रहते जीत दर्ज की.

कप्तान डु प्लेसिस ने बताई हार की असली वजह

राजस्थान रॉयल्स (RR) के हाथों IPL के मैच में छह विकेट से हारने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने कहा कि विकेट पेचीदा था और उन्हें लगा था कि 190 के आसपास स्कोर अच्छा होगा. फाफ डु प्लेसिस ने मैच के बाद कहा,‘जब मैं विराट के साथ बल्लेबाजी कर रहा था तब विकेट काफी पेचीदा लगा. हमें लगा कि 190 का स्कोर सही होगा. हमें 10-15 रन और बनाने चाहिए थे.’

ओस ने बदल दिया गेम 

फाफ डु प्लेसिस ने कहा ,‘विराट अच्छी बल्लेबाजी कर रहा था. विराट या ग्रीन या उसके बाद डीके को आना था लिहाजा हम कुछ और रन बना सकते थे और हमने कोशिश भी की लेकिन शॉट लगाना पेचीदा हो गया था. स्पिनरों की गेंद बल्ले के नीचे आ रही थी. बाद में पिच बेहतर हो गई. ओस का भी असर था.’ छक्के के साथ अपना शतक पूरा करके फॉर्म में लौटे जोस बटलर ने विराट कोहली के शतक को बेनूर कर दिया और राजस्थान रॉयल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को छह विकेट से हराकर IPL की अंकतालिका में शीर्ष स्थान पर कब्जा कर लिया. रॉयल्स ने अब तक चार मैच खेले और चारों जीतकर शीर्ष पर है. वहीं, आरसीबी लगातार तीसरी हार के साथ आठवें स्थान पर खिसक गई है. 

Trending news