Zee Rozgar Samachar

IPL Auction 2021: Steve Smith को Delhi Capitals ने 2.20 करोड़ में खरीदा

जब से राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने ऑस्ट्रेलिया (Australia) के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को अपनी टीम से रिलीज किया था, तब से ये चर्चा जोरों पर थी कि वो अब किस टीम में जाएंगे.

IPL Auction 2021:  Steve Smith को Delhi Capitals ने 2.20 करोड़ में खरीदा
स्टीव स्मिथ ( फाइल फोटो)

नई दिल्ली: जब से राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने ऑस्ट्रेलिया (Australia) के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को अपनी टीम से रिलीज किया था, तब से ये चर्चा जोरों पर थी कि वो अब किस टीम में जाएंगे. आखिर ये इंतजार गुरुवार दोपहर को खत्म हो गया. 

दिल्ली ने मारी बाजी
आईपीएल 2021 की नीलामी (IPL Auction 2021) जब शुरू हुई तो स्टीव स्मिथ (Steve Smith) का नाम जल्द सामने आ गया. सबसे पहले आरसीबी (RCB) ने 2 करोड़ की बेस प्राइस पर बोली लगाई, फिर दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने 2 करोड़ 20 लाख पर इस दिग्गज को अपने टीम में शामिल रहा.

 

एक्सपर्ट का दावा फेल
कई क्रिकेट एक्सपर्ट ये दावा कर रहे थे कि स्टीव स्मिथ आरसीबी या सीएसके (CSK) के पास जाएंगे, लेकिन चेन्नई ने इस दिग्गज पर जरा सी भी दिलचस्पी नहीं दिखाई. आरसीबी ने भी एक बार ही बोली के लिए हाथ उठाया था. किसी को उम्मीद नहीं थी कि दिल्ली टीम (DC) उन्हें खरीदेगी. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.