IPL Retention 2025: ऋषभ पंत ने चौंकाया, क्या दिल्ली कैपिटल्स से हो गया ब्रेकअप? फैंस की उड़ी नींद
Advertisement
trendingNow12483068

IPL Retention 2025: ऋषभ पंत ने चौंकाया, क्या दिल्ली कैपिटल्स से हो गया ब्रेकअप? फैंस की उड़ी नींद

IPL Retention 2025: आईपीएल 2025 नीलामी की तैयारियां जोरों पर हैं और फ्रेंचाइजी सीजन के लिए अपने रिटेंशन पर अंतिम मुहर लगाने वाले हैं. दिल्ली कैपिटल्स को अपने पहले आईपीएल खिताब का इंतजार है.

IPL Retention 2025: ऋषभ पंत ने चौंकाया, क्या दिल्ली कैपिटल्स से हो गया ब्रेकअप? फैंस की उड़ी नींद

IPL Retention 2025: आईपीएल 2025 नीलामी की तैयारियां जोरों पर हैं और फ्रेंचाइजी सीजन के लिए अपने रिटेंशन पर अंतिम मुहर लगाने वाले हैं. दिल्ली कैपिटल्स को अपने पहले आईपीएल खिताब का इंतजार है. उसकी टीम में ऐसे खिलाड़ी हैं जो रिटेन होने के दावेदार हैं. इनमें कप्तान ऋषभ पंत, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, फ्रेजर मैकगर्क, ट्रिस्टन स्टब्स और डेविड वॉर्नर प्रमुख हैं. अब देखना है कि फ्रेंचाइजी किसे अपने साथ रखती है.

नए कप्तान की तलाश में दिल्ली कैपिटल्स

फ्रेंचाइजी के कप्तान ऋषभ पंत पर सबकी नजर है. वह इन दिनों शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट की दूसरी पारी में 99 रन बना की दमदार पारी खेली थी. मीडिया रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम उन्हें कप्तानी से हटाना चाहती है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली कैपिटल्स को एक नए कप्तान की तलाश है. पंत के स्थान पर अक्षर पटेल कप्तान हो सकते हैं.

पंत ने शेयर की क्रिप्टिक स्टोरी

इन रिपोर्टों के बीच दो चीजें ऐसी हुई हैं जिसने सबको हैरान कर दिया है. पंत ने एक क्रिप्टिक स्टोरी इंस्टाग्राम पर शेयर की है. दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ने सोशल मीडिया पर लिखा, ''कभी-कभी चुप रहना ही सबसे अच्छा होता है और भगवान लोगों को दिखाते हैं.'' इसके अलावा रिपोर्ट्स के अनुसार पंत ने इंस्टाग्राम पर दिल्ली कैपिटल्स को अनफॉलो कर दिया है.

 

fallback

 

ये भी पढ़ें: IND vs NZ 2nd Test: पुणे टेस्ट से पहले न्यूजीलैंड के लिए बुरी खबर, सबसे ज्यादा रन बनाने वाला बल्लेबाज मैच से बाहर

अय्यर की जगह बने थे पंत

ऋषभ ने आईपीएल 2021 से पहले दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी संभाली थी. वह श्रेयस अय्यर की जगह कप्तान बने थे. अय्यर चोट के कारण सीजन से बाहर हो गए थे. इसके बाद जब उनकी वापसी हुई तो फ्रेंचाइजी ने पंत को ही कप्तान बनाए रखा. इस कारण अय्यर सीजन समाप्त होने के बाद ऑक्शन में शामिल हुए. उन्हें कोलकाता नाइटराइडर्स ने अपनी टीम में शामिल कर लिया. अय्यर ने अपनी कप्तानी में पिछले सीजन में कोलकाता को चैंपियन बनाया था.

ये भी पढ़ें: IND vs NZ 2nd Test Playing XI: भारत का खूंखार खिलाड़ी हुआ फिट, रोहित शर्मा करेंगे 2 बदलाव, दिग्गज प्लेयर होगा बाहर!

दिल्ली को मिला नया कोच

दिल्ली कैपिटल्स टीम का औसत प्रदर्शन एक कारण हो सकता है कि मालिक एक नए कप्तान की तलाश कर सकते हैं. फ्रेंचाइजी ने हाल ही में हेमांग बदानी को अपना मुख्य कोच नियुक्त किया था, जबकि वेणुगोपाल राव को क्रिकेट डायरेक्ट नियुक्त किया है. आईपीएल फ्रेंचाइजी के पास बीसीसीआई को रिटेन और रिलीज किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट 31 अक्टूबर तक जमा करने का समय है. आईपीएल का मेगा-ऑक्शन नवंबर में हो सकता है.

Trending news