IPL 2020: हार्दिक पांड्या बने 'किशोर कुमार', सजी मुंबई इंडियंस की महफिल
Advertisement
trendingNow1741811

IPL 2020: हार्दिक पांड्या बने 'किशोर कुमार', सजी मुंबई इंडियंस की महफिल

मुंबई इंडियंस ने अपने टीम हब में ही पूरा आर्केस्ट्रा बना रखा है, जो एंटरटेनमेंट रूम में हर रात खिलाड़ियों के अपनी थकान मिटाने का सबब बनता है.

मुंबई इंडियंस की एंटरटेनमेंट नाइट में हार्दिक पांड्या. (फोटो- Twitter/@mipaltan)

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में यदि सबसे विस्फोटक बल्लेबाजों के बारे में आप खेल प्रेमियों से पूछेंगे तो तपाक से सामने आने वाले 3-4 नामों में से एक हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का जरूर होगा. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के इस जोरदार खिलाड़ी की क्रिकेट का रंग तो आप लोगों ने दर्जनों बार स्टेडियम की पिच पर बल्ले या गेंद से देखा होगा, लेकिन यूएई में 19 सितंबर से चालू होने जा रहे आईपीएल के 13वें सीजन से पहले अबुधाबी की धरती पर हार्दिक की एक नई प्रतिभा देखने को मिल रही है. ये है उनका महान गायक मोहम्मद रफी और किशोर कुमार के अंदाज में आर्केस्ट्रा पर अपनी आवाज में पुराने गानों का रंग जमाना. 

  1. सूर्यकुमार भी देते हैं गाने में हार्दिक का साथ
  2. भाई क्रुणाल ने भी गाया था साथ में गाना
  3. देविशा ने शेयर किए हैं अपनी स्टोरी पर
 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

रोजाना रात में चालू होता है 'डीजे पांड्या'
दरअसल हार्दिक रोजाना रात में मुंबई इंडियंस की तरफ से किराये पर लिए गए रिजॉर्ट के एंटरटेनमेंट हॉल में पहुंच जाते हैं और डीजे का माइक अपने कब्जे में कर लेते हैं. इसके बाद चालू हो जाती है हार्दिक की गायकी. एक से एक जमकर गाने गाते हैं हार्दिक, जिनका लुत्फ टीम के साथी अपनी पूरे दिन के अभ्यास की थकान मिटाते हुए लेते हैं. इतना ही नहीं हार्दिक आर्केस्ट्रा के वाद्ययंत्रों पर भी अपना हाथ आजमाते हैं. कभी वे बेंजो बजाते हैं तो कभी गिटार लेकर पॉप गायक सरीखा अभिनय करते हैं. 

सूर्यकुमार यादव की वाइफ ने वायरल किए गाने
ऐसा नहीं है कि डीजे पर हाथ आजमाने में केवल हार्दिक ही आगे रहते हैं. उनका साथ देने के लिए कभी उनके भाई क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) साथ देते हैं तो कभी सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) माइक थामकर सुर मिलाने की कोशिश करते हैं. कई बार उनका साथ टीम के सबसे युवा साथी ओम केश कामत देते हैं. हार्दिक की यह डीजे प्रतिभा अचानक उन वीडियो में सामने आ गई है, जो सूर्यकुमार की वाइफ देविशा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए हैं. कामत ने भी हार्दिक और सूर्य के गाना गाते हुए कई वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए हैं. बाद में इन वीडियो को हार्दिक और सूर्य ने भी अपनी-अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रिशेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians) on

मुंबई इंडियंस ने बना रखा है जबरदस्ट एंटरटेनमेंट हॉल
दरअसल मुंबई इंडियंस ने टीम को अबुधाबी में रखने के लिए जो रिजॉर्ट बुक कराया है, उसके अंदर सभी तरह की सुविधाएं टीम एरिया में ही उपलब्ध कराई गई हैं. टीम प्रबंधन ने पार्टी हॉल को एंटरटेनमेंट हब के तौर पर तैयार कराय है, जिसमें कई तरह के इंडोर गेम्स के अलावा गेमिंग जोन और आर्केस्ट्रा जोन भी मौजूद है. इसी आर्केस्ट्रा जोन में ही रोजाना शाम को हार्दिक को प्रतिभा दिखाने का मौका मिलता है.

Trending news