IND vs IRE: ऋषभ पंत ने इस खिलाड़ी को किया था नजरअंदाज, कप्तान बनते ही हार्दिक पांड्या ने दे दिया मौका
Advertisement

IND vs IRE: ऋषभ पंत ने इस खिलाड़ी को किया था नजरअंदाज, कप्तान बनते ही हार्दिक पांड्या ने दे दिया मौका

IND vs IRE: आयरलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या ने टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में एक ऐसे खिलाड़ी की वापसी करा दी, जिसे ऋषभ पंत अपनी कप्तानी में लगातार नजरअंदाज करते रहे. 

IND vs IRE: ऋषभ पंत ने इस खिलाड़ी को किया था नजरअंदाज, कप्तान बनते ही हार्दिक पांड्या ने दे दिया मौका

IND vs IRE: आयरलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या ने टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में एक ऐसे खिलाड़ी की वापसी करा दी, जिसे ऋषभ पंत अपनी कप्तानी में लगातार नजरअंदाज करते रहे. 

ऋषभ पंत ने इस खिलाड़ी को किया था नजरअंदाज

ऋषभ पंत ने हाल ही में खत्म हुई साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज में इस खिलाड़ी को सभी 5 मैचों में बेंच पर बिठाए रखा. आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की टी20 सीरीज में हार्दिक पांड्या ने कप्तान बनते ही इस खिलाड़ी की वापसी करा दी. 

कप्तान बनते ही हार्दिक पांड्या ने दे दिया मौका

आयरलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या ने दीपक हुड्डा को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया, जबकि इस खिलाड़ी को  साउथ अफ्रीका के खिलाफ हाल ही में खत्म हुई पांच मैचों की टी20 सीरीज में ऋषभ पंत ने बेंच पर बिठाए रखा था.

बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी भी कर सकते हैं

दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी भी कर सकते हैं. आईपीएल 2022 (IPL 2022) दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) के लिए उनके करियर का सबसे बेस्ट सीजन रहा है. इस सीजन में उन्होंने 15 मैचों में 32.21 की औसत से 451 रन बनाए. उन्होंने 136.67 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज करते हुए इस सीजन में 4 अर्धशतक भी लगाए.

दोनों टीमों की Playing 11

भारतीय टीम: ऋतुराज गायकवाड़, ईशान किशन, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या (कप्तान), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान, युजवेंद्र चहल और उमरान मलिक.

आयरलैंड टीम: पॉल स्टलिर्ंग, एंड्रयू बलबर्नी (कप्तानी), गैरेथ डेलानी, हैरी टेक्टर, लोर्कन टकर (विकेटकीपर), जॉर्ज डॉकरेल, मार्क अडायर, एंडी मैकब्राइन, क्रेग यंग, जोशुआ लिटिल और कॉनर ओल्फर्ट.

Trending news