इरफान पठान से 10 साल छोटी हैं उनकी वाइफ, खूबसूरती में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को देती हैं मात
Advertisement

इरफान पठान से 10 साल छोटी हैं उनकी वाइफ, खूबसूरती में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को देती हैं मात

Irfan Pathan​ Wife: सफा बेग का जन्म 28 फरवरी 1994 को हुआ था. सफा बेग सऊदी अरब के जेद्दा जिले के अजीजिया में पली-बढ़ी हैं. सफा बेग ने सऊदी अरब के इंटरनेशनल इंडियन स्कूल से पढ़ाई की है. 

इरफान पठान से 10 साल छोटी हैं उनकी वाइफ, खूबसूरती में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को देती हैं मात

Irfan Pathan​ Wife: भारत के पूर्व स्टार क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) अक्सर अपनी पत्नी सफा बेग के साथ सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर करते रहते है, लेकिन उनकी पत्नी सफा बेग हमेशा हिजाब में नजर आती है और चेहरा नहीं दिखाती हैं. आज हम आपको सफा बेग की कुछ अनदेखी तस्वीर दिखाएंगे, जिसे देखकर आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे.   

सऊदी अरब की हैं सफा बेग

सफा बेग का जन्म 28 फरवरी 1994 को हुआ था. सफा बेग सऊदी अरब के जेद्दा जिले के अजीजिया में पली-बढ़ी हैं. सफा बेग ने सऊदी अरब के इंटरनेशनल इंडियन स्कूल से पढ़ाई की है. सफा और इरफान की मुलाकात के बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन कहा जाता है कि इन दोनों की पहली मुलाकात साल 2014 में दुबई में हुई थी. जिसके बाद 2016 में दोनों ने शादी कर ली थी.

fallback

उम्र में 10 साल छोटी हैं इरफान की पत्नी

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी इरफान पठान (Irfan Pathan) का जन्म 23 अक्टूबर 1984 को हुआ था, जबकि उनकी पत्नी सफा बेग (Safa Baig) का जन्म 28 फरवरी 1994 को सऊदी अरब में हुआ था. इरफान पठान (Irfan Pathan) की पत्नी उनसे उम्र में 10 साल छोटी हैं. दोनों की पहली मुलाकात साल 2014 में हुई थी. इरफान (Irfan Pathan) को पहली नजर में ही सफा (Safa Baig) से प्यार हो गया था. दोनों में करीब 10 साल का फासला है, लेकिन इसके बावजूद भी दोनों ने एक दूसरे का हाथ थाम लिया. इरफान (Irfan Pathan) और सफा (Safa Baig) ने एक दूसरे को दो साल तक डेट किया. फिर इसके बाद इरफान (Irfan Pathan) ने सफा (Safa Baig) को वडोदरा में अपने माता-पिता से मिलवाया, जिसके बाद दोनों की शादी हो गई. 4 फरवरी 2016 को इरफान पठान (Irfan Pathan) और सफा बेग (Safa Baig) शादी के बंधन में बंध गए. वहीं, 20 दिसंबर, 2016 को दोनों एक बच्चे के माता-पिता भी बन गए.

मॉडल रह चुकी हैं सफा बेग

सफा बेग बेहद खूबसूरत हैं. वो मिडिल ईस्ट एशिया की एक बड़ी मॉडल भी रह चुकी हैं और उनकी तस्वीरें वहां की कई बड़ी फैशन मैगजीन में छपी है. सफा बेग का जन्म 28 फरवरी 1994 को हुआ था और वह उम्र में इरफान पठान से 10 साल छोटी हैं. इतना ही नहीं सफा को एक बेहतरीन नेल आर्टिस्ट के तौर पर भी जाना जाता है. उनका एक पेज भी है, जिसका नाम है Flickr page.

fallback

सफा क्यों नहीं दिखाती अपना चेहरा?

बता दें कि पिछले साल जब यूजर्स सोशल मीडिया पर सफा बेग के चेहरे को छुपाने के लिए इरफान की आलोचना कर रहे थे, तब उनकी पत्नी ने इस बात को लेकर चुप्पी तोड़ी थी. सफा ने बताया था कि ये उनकी मर्जी है कि वो हिजाब में रहें और अपना चेहरा ना दिखाए और एक अच्छे पति की तरह इरफान पठान सफा को सपोर्ट करते हैं. 

fallback

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news