Ishant Sharma: ईशांत शर्मा को मिली टीम में जगह, इस टूर्नामेंट में दिल्ली के लिए धमाल मचाने को तैयार
Advertisement

Ishant Sharma: ईशांत शर्मा को मिली टीम में जगह, इस टूर्नामेंट में दिल्ली के लिए धमाल मचाने को तैयार

Syed Mushtaq Ali Trophy: अनुभवी भारतीय पेसर ईशांत शर्मा को 11 अक्टूबर से शुरू होने वाले सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टूर्नामेंट के लिए दिल्ली की टीम में शामिल किया गया है. टीम की कमान 28 साल के बल्लेबाज नीतीश राणा संभालेंगे.

Ishant Sharma (Instagram)

Ishant Sharma in Delhi T20 Team: अनुभवी पेसर ईशांत शर्मा एक बार फिर मैदान पर धमाल मचाने को तैयार हैं. उन्हें सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी20 टूर्नामेंट के लिए दिल्ली की टीम में शामिल किया गया है. यह टूर्नामेंट 11 अक्टूबर से शुरू होना है. दिल्ली टीम की कमान 28 साल के बल्लेबाज नीतीश राणा संभालेंगे. हिम्मत सिंह को टीम का उप-कप्तान बनाया गया है. नवदीप सैनी और प्रदीप सांगवान भी टीम में शामिल हैं.

पिछले साल भारत के लिए खेले थे ईशांत

34 साल के ईशांत शर्मा इसी साल मार्च में रणजी ट्रॉफी में खेलते नजर आए थे. टेस्ट करियर में 311 विकेट ले चुका दाएं हाथ का यह पेसर पिछले साल इसी फॉर्मेट में भारत के लिए खेला था. उन्होंने तब कानपुर में न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व किया था. ईशांत ने 105 टेस्ट, 80 वनडे और 14 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. उन्होंने वनडे में 115 और टी20 अंतरराष्ट्रीय फॉर्मेट में आठ विकेट लिए हैं. फर्स्ट क्लास करियर में उनके नाम 482 विकेट हैं.

संजू को केरल टीम की कमान

युवा बल्लेबाज संजू सैमसन को केरल टीम की कमान सौंपी गई है. 17 सदस्यीय टीम में बासिल थंपी, विष्णु विनोद और केएम आसिफ भी शामिल हैं. रणजी ट्रॉफी में टीम के कप्तान सचिन बेबी को उप-कप्तान बनाया गया है. केरल टीम 11 अक्टूबर को अरुणाचल प्रदेश के खिलाफ मैच से अपने अभियान की शुरुआत करेगी.  वहीं, दिल्ली टीम 11 अक्टूबर को मणिपुर के खिलाफ जयपुर में ग्रुप-बी के मुकाबले से टूर्नामेंट में आगाज करेगी.  

टूर्नामेंट के लिए दिल्ली की टीम

सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट के लिए दिल्ली की टीम: नीतीश राणा (कप्तान), हिम्मत सिंह (उप-कप्तान), हितेन दलाल, यश ढुल, अनुज रावत (विकेटकीपर), ऋतिक शौकीन, आयुष बदोनी, ललित यादव, ईशांत शर्मा, नवदीप सैनी, सिमरजीत सिंह, मयंक यादव, शिवांक वशिष्ठ, देव लाकड़ा, प्रदीप सांगवान और प्रांशु विजयारन.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news