Video: गेंद फेंकी या Bazooka चलाई! पलक झपकते ही बल्लेबाज ढेर, उड़ गया ऑफ स्टंप
Advertisement
trendingNow12452598

Video: गेंद फेंकी या Bazooka चलाई! पलक झपकते ही बल्लेबाज ढेर, उड़ गया ऑफ स्टंप

Jasprit Bumrah Video: बांग्लादेश के खिलाफ कानपुर में जारी दूसरे टेस्ट मैच में जसप्रीत बुमराह की घातक गेंदबाजी ने हर किसी को रोमांचित कर दिया. बांग्लादेश के खिलाफ कानपुर टेस्ट के चौथे दिन यानी सोमवार को भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की कातिलाना बॉलिंग देखने को मिली है.

Video: गेंद फेंकी या Bazooka चलाई! पलक झपकते ही बल्लेबाज ढेर, उड़ गया ऑफ स्टंप

Jasprit Bumrah Video: बांग्लादेश के खिलाफ कानपुर में जारी दूसरे टेस्ट मैच में जसप्रीत बुमराह की घातक गेंदबाजी ने हर किसी को रोमांचित कर दिया. बांग्लादेश के खिलाफ कानपुर टेस्ट के चौथे दिन यानी सोमवार को भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की कातिलाना बॉलिंग देखने को मिली है. टीम इंडिया के धुरंधर तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने अपनी एक 'जादुई गेंद' से बांग्लादेश के खतरनाक बल्लेबाज मुश्फिकुर रहीम को क्लीन बोल्ड कर सनसनी मचा दी. मुश्फिकुर रहीम क्रीज पर खूंटा गाड़कर लंबी पारी खेलने के लिए जाने जाते हैं. हालांकि जसप्रीत बुमराह ने बांग्लादेश की उम्मीदों पर पानी फेरते हुए मुश्फिकुर रहीम को क्लीन बोल्ड कर दिया.

गेंद फेंकी या Bazooka चलाई!

मुश्फिकुर रहीम को 11 रन के निजी स्कोर पर जसप्रीत बुमराह ने क्लीन बोल्ड कर पवेलियन की राह दिखा दी. सोशल मीडिया पर जसप्रीत बुमराह की इस 'घातक गेंद' की खूब चर्चा हो रही है, जिस पर उन्होंने मुश्फिकुर रहीम को क्लीन बोल्ड किया है. जसप्रीत बुमराह की इस गेंद को देखकर लगा कि कहीं उन्होंने ये Bazooka तो नहीं चला दी है. जसप्रीत बुमराह की इस गेंद के सामने मुश्फिकुर रहीम के पास कोई भी जवाब नहीं था. जसप्रीत बुमराह की इस आग उगलती गेंद ने मुश्फिकुर रहीम का ऑफ स्टंप उड़ा दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

बुमराह ने यूं किया मुश्फिकुर रहीम को आउट

दरअसल, हुआ यूं कि बांग्लादेश की पारी के 41वें ओवर में जसप्रीत बुमराह गेंदबाजी के लिए आए और तब स्ट्राइक पर मुश्फिकुर रहीम मौजूद थे. 41वें ओवर में जसप्रीत बुमराह की पहली गेंद पर मुश्फिकुर रहीम ने चौका जड़ दिया. जसप्रीत बुमराह ने इसके बाद दूसरी गेंद पर कुछ ऐसा किया जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया. जसप्रीत बुमराह के इस ओवर की दूसरी गेंद पिच पर पड़कर तेजी से अंदर की तरफ आई. मुश्फिकुर रहीम कुछ भी समझ नहीं पाए और उन्होंने गेंद को छोड़ दिया. जसप्रीत बुमराह की गेंद ने अंदर की तरफ आते हुए मुश्फिकुर रहीम का ऑफ स्टंप उड़ा दिया.

दुनिया का सबसे खतरनाक गेंदबाज

दुनियाभर के बल्लेबाजों में जसप्रीत बुमराह का वो खौफ है, जो किसी शेर को देख लेने पर किसी भी इंसान को होता है. जसप्रीत बुमराह दूसरे तेज गेंदबाजों के मुकाबले एक कदम आगे रहते हैं. तेज तर्रार गेंद, खतरनाक बाउंसर्स और पंजातोड़ यॉर्कर जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी का सबसे बड़ा गहना है. जसप्रीत बुमराह मौजूदा समय में कप्तान रोहित शर्मा के सबसे घातक हथियार हैं. इंटरनेशनल क्रिकेट में ये धाकड़ बॉलर 402 विकेट हासिल कर चुका है. इस मैच विनर गेंदबाज की मौजूदगी से ही टीम इंडिया की ताकत दोगुनी हो जाती है. जसप्रीत बुमराह की टक्कर का कोई भी गेंदबाज पूरी दुनिया में नहीं है.

Trending news