IPL से पहले Jasprit Bumrah जमकर कर रहे वर्कआउट, शेयर किया ये Video
Advertisement
trendingNow1875570

IPL से पहले Jasprit Bumrah जमकर कर रहे वर्कआउट, शेयर किया ये Video

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) शादी के ब्रेक के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के आगामी चरण की तैयारियों के लिए ट्रेनिंग में जुट गए हैं.

Jasprit Bumrah

मुंबई: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) शादी के ब्रेक के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के आगामी चरण की तैयारियों के लिए ट्रेनिंग में जुट गए हैं. तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) इन दिनों सात दिन के अनिवार्य क्वारंटीन में हैं.

  1. जसप्रीत बुमराह इन दिनों सात दिन के अनिवार्य क्वारंटीन में हैं
  2. जसप्रीत बुमराह ने अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया 
  3. 27 साल के बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ सफेद गेंद की सीरीज में नहीं खेल पाए थे

बुमराह ने शेयर किया वर्कआउट का वीडियो 

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को अपनी टीम के होटल में वजन उठाते हुए देखा गया और ये वीडियो उन्होंने खुद ट्विटर पर अपलोड की हैं. जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने साथ ही अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, ‘क्वारंटीन में हूं और वजन उठाने की ट्रेनिंग कर रहा हूं.’

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1)

हाल ही में हुई थी शादी 

27 साल के बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम दो टेस्ट के अलावा सफेद गेंद की सीरीज में नहीं खेल पाए थे, क्योंकि उन्होंने अपनी शादी (15 मार्च) के लिये छुट्टी ली थी. मुंबई इंडियंस के कप्तान और भारत के सीमित ओवर के उपकप्तान रोहित शर्मा, ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या, उनके भाई क्रुणाल पांड्या और सूर्यकुमार यादव सोमवार को टीम होटल में इकट्ठे हुए. ये चारों खिलाड़ी इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए राष्ट्रीय टीम का हिस्सा थे.

Trending news