IND vs ENG: तीसरे टेस्ट में भी खेल सकते हैं जसप्रीत बुमराह, राहुल को लेकर भी सामने आ गया अपडेट
Advertisement

IND vs ENG: तीसरे टेस्ट में भी खेल सकते हैं जसप्रीत बुमराह, राहुल को लेकर भी सामने आ गया अपडेट

Jasprit Bumrah News: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ राजकोट में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में खेल सकते हैं. भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच राजकोट में 15 से 19 फरवरी तक खेला जाएगा. तीसरे टेस्ट मैच का परिणाम सीरीज में अहम भूमिका निभा सकता है.

IND vs ENG: तीसरे टेस्ट में भी खेल सकते हैं जसप्रीत बुमराह, राहुल को लेकर भी सामने आ गया अपडेट

Jasprit Bumrah: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ राजकोट में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में खेल सकते हैं. भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच राजकोट में 15 से 19 फरवरी तक खेला जाएगा. तीसरे टेस्ट मैच का परिणाम सीरीज में अहम भूमिका निभा सकता है और इसलिए राजकोट में होने वाले मैच में जसप्रीत बुमराह को आराम देना आसान नहीं होगा. भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के सूत्रों ने बुधवार को यह जानकारी दी.

तीसरे टेस्ट में भी खेल सकते हैं जसप्रीत बुमराह

जसप्रीत बुमराह को हालांकि रांची में होने वाले चौथे टेस्ट मैच में आराम दिया जा सकता है. भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच रांची में 23 से 27 फरवरी तक खेला जाएगा. जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ विशाखापत्तनम में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में 33 ओवर किए थे, जिसमें उन्होंने 9 विकेट लेकर भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई थी. इसलिए राजकोट में होने वाले मैच में बुमराह को विश्राम देना आसान नहीं होगा.

राहुल को लेकर भी सामने आ गया अपडेट 

केएल राहुल की तीसरे मैच में वापसी तय है और ऐसे में रजत पाटीदार को बाहर बैठना पड़ेगा जबकि श्रेयस अय्यर को एक और मौका मिलना सुनिश्चित है. तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को वर्कलोड मैनेजमेंट के तहत दूसरे टेस्ट मैच में आराम दिया गया था. मोहम्मद सिराज तीसरे टेस्ट मैच में मुकेश कुमार की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल होंगे. रवींद्र जडेजा भी हैमस्ट्रिंग में खिंचाव से अच्छी तरह से उबर रहे हैं, लेकिन उनके राजकोट में अपने घरेलू मैदान पर खेलने की संभावना कम है. बता दें कि भारत ने इंग्लैंड को वाइजैग टेस्ट में चार दिनों के अंदर ही पटखनी दे दी. भारतीय टीम ने इस मैच को 106 रनों से जीतकर पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली.

Trending news