IND vs IRE: टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम आयरलैंड रवाना, जसप्रीत बुमराह के साथ नजर आए ये खिलाड़ी
Advertisement
trendingNow11825894

IND vs IRE: टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम आयरलैंड रवाना, जसप्रीत बुमराह के साथ नजर आए ये खिलाड़ी

Team India News: जसप्रीत बुमराह की अगुवाई में भारतीय टीम तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए मंगलवार सुबह आयरलैंड के लिए रवाना हो गई. BCCI ने सोशल मीडिया पर टीम के आयरलैंड रवाना होने की तस्वीरें जारी की हैं. 

IND vs IRE: टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम आयरलैंड रवाना, जसप्रीत बुमराह के साथ नजर आए ये खिलाड़ी

Jasprit Bumrah: जसप्रीत बुमराह की अगुवाई में भारतीय टीम तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए मंगलवार सुबह आयरलैंड के लिए रवाना हो गई. BCCI ने सोशल मीडिया पर टीम के आयरलैंड रवाना होने की तस्वीरें जारी की हैं. बीसीसीआई के आधिकारिक हैंडल ने भी टीम की रवानगी की तस्वीरों की एक सीरीज साझा की, जिसमें बुमराह, ऋतुराज गायकवाड़, प्रसिद्ध कृष्णा, रिंकू सिंह और शिवम दुबे जैसे खिलाड़ी शामिल थे.

टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम आयरलैंड रवाना

भारत और आयरलैंड के बीच तीन टी20 मैच 18, 20 और 23 अगस्त को डबलिन के मालाहाइड क्रिकेट क्लब ग्राउंड में खेले जाएंगे. भारत और आयरलैंड ने जून 2022 में दो मैचों की टी20 सीरीज खेली, जिसमें मेहमान टीम ने सीरीज 2-0 से जीती. हालांकि मेजबान टीम जीत के करीब पहुंच गई थी. सीरीज में कई वापसी होंगी, जिसमें अनुभवी तेज गेंदबाज बुमराह की वापसी होगी, जो 2022 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने आखिरी मैच के बाद से पीठ की चोट से जूझ रहे थे. तेज गेंदबाज को पहली बार टी20 टीम की कप्तानी सौंपी गई है.

जसप्रीत बुमराह के साथ नजर आए ये खिलाड़ी

कर्नाटक के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने भी लम्बर स्ट्रेस फ्रैक्चर के कारण अगस्त 2022 से एक्शन से बाहर रहने के बाद वापसी की है. ऋतुराज गायकवाड़, जिन्हें हांगझाऊ में आगामी एशियाई खेलों में भाग लेने के लिए एक युवा टीम का कप्तान बनाया गया था, सीरीज में बुमराह के डिप्टी होंगे. आयरलैंड दौरे के लिए रिंकू सिंह, जितेश शर्मा, शिवम दुबे, वॉशिंगटन सुंदर और शाहबाज अहमद को भी शामिल किया गया है, साथ ही ऋतुराज गायकवाड़ को टीम का उप-कप्तान नियुक्त किया गया है.

आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया 

जसप्रीत बुमराह (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़ (उपकप्तान), यशस्वी जायसवाल, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, संजू सैमसन (विकेटकीपर), जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शिवम दुबे, वॉशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, रवि बिश्नोई, प्रसिद्ध कृष्णा, अर्शदीप सिंह , मुकेश कुमार, आवेश खान.

भारत बनाम आयरलैंड टी20 सीरीज का शेड्यूल (भारतीय समयानुसार):

पहला टी20 मैच, 18 अगस्त, शाम 7.30 बजे, डबलिन

दूसरा टी20 मैच, 20 अगस्त, शाम 7.30 बजे, डबलिन

तीसरा टी20 मैच, 23 अगस्त, शाम 7.30 बजे, डबलिन

Trending news