Jasprit Bumrah: टी20 वर्ल्ड कप में बुमराह की कमी पूरी करेगा ये तेज गेंदबाज, पहले ही दे दिए शुभ संकेत
topStorieshindi

Jasprit Bumrah: टी20 वर्ल्ड कप में बुमराह की कमी पूरी करेगा ये तेज गेंदबाज, पहले ही दे दिए शुभ संकेत

Jasprit Bumrah Injury: टी20 वर्ल्ड कप में एक तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की कमी को पूरा कर सकते हैं. इस तेज गेंदबाज ने टी20 वर्ल्ड कप से पहले ही शुभ संकेत दिए हैं. टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं. जसप्रीत बुमराह पीठ की चोट के कारण टी20 वर्ल्ड कप में नहीं खेलेंगे.

Jasprit Bumrah: टी20 वर्ल्ड कप में बुमराह की कमी पूरी करेगा ये तेज गेंदबाज, पहले ही दे दिए शुभ संकेत

Jasprit Bumrah Ruled Out: टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं. जसप्रीत बुमराह पीठ की चोट के कारण टी20 वर्ल्ड कप में नहीं खेलेंगे. भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के एक अधिकारी ने पीटीआई से कहा कि बुमराह पीठ दर्द की गंभीर समस्या से परेशान हैं और उन्हें 4 से 6 महीनों तक टीम से बाहर रहना पड़ सकता है.

टी20 वर्ल्ड कप में बुमराह की कमी पूरी करेगा ये तेज गेंदबाज

टी20 वर्ल्ड कप में एक तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की कमी को पूरा कर सकते हैं. इस तेज गेंदबाज ने टी20 वर्ल्ड कप से पहले ही शुभ संकेत दिए हैं. अर्शदीप सिंह वह तेज गेंदबाज हैं, जो टी20 वर्ल्ड कप में जसप्रीत बुमराह की कमी को पूरा कर सकते हैं. 

पहले ही दे दिए शुभ संकेत

अर्शदीप सिंह ने अपने शुरुआती ओवरों में 3 विकेट लेकर दक्षिण अफ्रीका की पारी की कमर तोड़ दी, जिसमें क्विंटन डि कॉक, रिले रोसौव और डेविड मिलर का विकेट शामिल था. हालांकि बुधवार के मैच जैसे हालात ऑस्ट्रेलिया में बहुत कम देखने को मिलेंगे, जहां टी20 वर्ल्ड कप होगा, भारत नई गेंद से अर्शदीप के प्रदर्शन से खुश होगा, क्योंकि इस मेगा इवेंट के लिए अब एक महीने से भी कम समय बचा है.

प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने का अच्छा मौका

युवा बाएं हाथ के तेज गेंदबाज के लिए, जो जुलाई में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू करने के बाद से सभी चीजें सही कर रहे हैं, उनके लिए एमसीजी में 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ टूर्नामेंट के पहले मैच के लिए भारत की प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने का अच्छा मौका है.

नई गेंद से कमाल किया

अर्शदीप ने नई गेंद से कमाल ऐसे समय में किया है, जब भुवनेश्वर कुमार को डेथ ओवरों में अच्छे परिणाम नहीं मिलने के अलावा इस साल टी20 खेलने के कार्यक्रम के बाद ब्रेक दिया गया है और हर्षल पटेल इस महीने चोट से वापसी के बाद भी लय हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं.

सर्वश्रेष्ठ डेथ ओवर गेंदबाज होने का हुनर दिखाया

हालांकि अर्शदीप ने इस साल भारत के सर्वश्रेष्ठ डेथ ओवर गेंदबाज होने का हुनर दिखाया है, जैसा कि टी20 में 7.38 की इकॉनमी रेट से गेंदबाजी की हैं. उन्होंने बुधवार को साबित कर दिया कि वह नई गेंद से भी शानदार हो सकते हैं. युवा बाएं हाथ के तेज गेंदबाज को पहले यॉर्कर फेंकने और डेथ ओवरों में खुद को शांत रखने की उनकी क्षमताओं के आधार पर भारत के लिए खेलने का मौका मिला है.

Trending news