जसप्रीत बुमराह ने इस खूबसूरत एंकर के साथ रचाई शादी, PHOTOS में देखें इनका जलवा
Advertisement
trendingNow1866285

जसप्रीत बुमराह ने इस खूबसूरत एंकर के साथ रचाई शादी, PHOTOS में देखें इनका जलवा

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 से लेकर IPL होस्ट करने वाली स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन ही वह लड़की हैं, जिसके साथ जसप्रीत बुमराह ने शादी की है. संजना ने पुणे की मशहूर यूनिवर्सिटी से इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल की है. इसके अलावा उन्हें मॉडलिंग में भी देखा जा चुका है.

Jasprit Bumrah and Sanjana Ganesan wedding

नई दिल्ली: भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) के साथ शादी रचा ली है. जसप्रीत बुमराह ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी है. कोरोना वायरस के कारण प्रतिबंधों को देखते हुए बुमराह के परिवार के कुछ लोग ही इसमें शामिल हुए हैं. बुमराह और संजना के शादी के फंक्शन में कोरोना महामारी का ध्यान रखा गया. इसके चलते सिर्फ बेहद करीबी लोग ही शादी के फंक्शन में शामिल हुए. बुमराह और संजना पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं.

  1. बुमराह ने संजना गणेशन के साथ रचाई शादी
  2. 28 साल की संजना गणेशन एक क्रिकेट एंकर हैं
  3. बुमराह और संजना पिछले कुछ दिनों से ट्रेंड कर रहे हैं

गोवा में हुई शादी 

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. बुमराह और संजना (Sanjana Ganesan) ने गोवा में शादी की है. शादी में इस जोड़े का परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए हैं. आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 से लेकर IPL होस्ट करने वाली स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन ही वह लड़की हैं, जिसके साथ जसप्रीत बुमराह ने शादी की है.

संजना ने पुणे की मशहूर यूनिवर्सिटी से इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल की है. इसके अलावा उन्हें मॉडलिंग में भी देखा जा चुका है. साल 2014 में संजना गणेशन ने मिस इंडिया के मंच पर अपनी किस्मत आजमाई थी, जहां पर उन्होंने फाइनल तक का सफर तय किया था. इसके बाद संजना गणेशन ने साल 2013 में फेमिना गॉर्जियस का खिताब भी अपने नाम किया था.

संजना गणेशन को फिट रहना बेहद पसंद है. वह ज्यादातर योगा और जिम में अपना समय बिताती हैं. बता दें कि संजना गणेशन IPL की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स की एंकर भी रह चुकी हैं. इसके अलावा संजना गणेशन MTV के रियलिटी शो स्प्लिट्सविला से टीवी पर डेब्यू भी कर चुकी हैं. फिलहाल इन दिनों संजना गणेशन जसप्रीत बुमराह के साथ शादी को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में हैं.

कौन हैं संजना गणेशन ?

28 साल की संजना गणेशन एक क्रिकेट एंकर हैं. पिछले कुछ समय से वो कई टूर्नामेंटों का हिस्सा रही हैं. वो आईपीएल में सक्रिय रहने के साथ ही स्टार स्पोर्ट्स के साथ भी जुड़ी रही हैं. संजना आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 से लेकर इंडियन प्रीमियर लीग तक होस्ट कर चुकी हैं, इसके अलावा संजना कोलकाता नाइट राइडर्स की एंकर भी रहीं हैं. संजना ने साल 2013 में फेमिना गॉर्जियस का खिताब जीता था.

Trending news