Champions Trophy Update: जय शाह ने चैंपियंस ट्रॉफी पर तोड़ी चुप्पी, क्या पाक को मिली गुड न्यूज या बदलेगी मेजबानी?
Advertisement
trendingNow12388336

Champions Trophy Update: जय शाह ने चैंपियंस ट्रॉफी पर तोड़ी चुप्पी, क्या पाक को मिली गुड न्यूज या बदलेगी मेजबानी?

Champions Trophy 2025: चैंपियंस ट्रॉफी 2025 में कुछ ही महीने बाकी हैं. अभी तक साफ नहीं है कि टीम इंडिया इस टूर्नामेंट के लिए पाकिस्तान जाएगी या नहीं. इस मुद्दे पर पाकिस्तान की तरफ से कई बार बयानबाजी देखने को मिली थी. लेकिन आईसीसी और बीसीसीआई ने पूरी तरह चुप्पी साध ली थी. लेकिन अब सचिव जय शाह ने इस मामले में चुप्पी तोड़ी है. 

 

Jay Shah

Champions Trophy 2025 Update: चैंपियंस ट्रॉफी 2025 में कुछ ही महीने बाकी हैं. अभी तक साफ नहीं है कि टीम इंडिया इस टूर्नामेंट के लिए पाकिस्तान जाएगी या नहीं. इस मुद्दे पर पाकिस्तान की तरफ से कई बार बयानबाजी देखने को मिली थी. लेकिन आईसीसी और बीसीसीआई ने पूरी तरह चुप्पी साध ली थी. लेकिन अब सचिव जय शाह ने इस मामले में चुप्पी तोड़ी है. हालांकि, यह बात जगजाहिर है कि किसी भी हालत में सिक्योरिटी के चलते टीम इंडिया को पाकिस्तान नहीं भेजा जाएगा. बस आधिकारिक तौर पर पुष्टि होना बाकी है. 

तिलमिला रहा पाकिस्तान

चैंपियंस ट्रॉफी को लेकर भारत की तरफ से टीम इंडिया को भेजने के लिए कोई इशारा देखने को नहीं मिला. दूसरी तरफ पाकिस्तान से कई दिग्गजों औऱ क्रिकेट पंडितों ने बयानबाजी की. लेकिन इसका असर नहीं देखने को मिला है. आईसीसी की मीटिंग में भी मेजबानी की चर्चा नहीं हुई. लेकिन अब बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ दी है. उन्होंने फैंस को असमंजस में डाल दिया है कि भारतीय टीम पाकिस्तान जाएगी या नहीं? 

क्या बोले जय शाह?

चैंपियंस ट्रॉफी के सवाल पर जय शाह ने कहा बताया कि समय आने पर इसका फैसला किया जाएगा. फिलहाल उन्होंने इस मुद्दे पर ज्यादा बात नहीं की. उन्होंने मीडिया से कहा, 'फिलहाल किसी तरह का स्टैंड नहीं लिया गया है. लेकिन जब आएगा तो तय कर लिया जाएगा.' कयास लगाए जा रहे हैं कि एक बार फिर एशिया कप 2023 के जैसे ही यह टूर्नामेंट भी हाइब्रिड मॉडल पर देखने को मिल सकता है. 

हरभजन सिंह ने गिनाई थी करतूतें

पाकिस्तान में अक्सर सुरक्षा में ढील देखने को मिली है. श्रीलंका की टीम पर हमला देखने को मिल चुका है. टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर हरजन सिंह से जब इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने पाकिस्तान की करतूते गिना दीं. उन्होंने एक फोटो शेयर कर पाकिस्तानी पत्रकार की क्लास भी लगाई थी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया था. 

Trending news