Champions Trophy Update: जय शाह ने फिर कर दी भविष्यवाणी, अब क्या पाकिस्तान में तिरंगा गाड़ेंगे रोहित?
Advertisement
trendingNow12394145

Champions Trophy Update: जय शाह ने फिर कर दी भविष्यवाणी, अब क्या पाकिस्तान में तिरंगा गाड़ेंगे रोहित?

Rohit Sharma and Jay Shah: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में खिताबी 13 साल से थकी आंखों के लिए सुकून थी. भारत के जीत दर्ज करते ही कप्तान रोहित स्तब्ध हो गए और विराट कोहली इमोशनल. लेकिन इस बात की भविष्यवाणी महीनों पहले ही हो गई थी कि रोहित शर्मा बारबडोस में झंडा गाड़ेंगे. ये भविष्यवाणी बीसीसीआई के सचिव की और अब उन्होंने एक और भविष्यवाणी कर दी है. 

 

Rohit Sharma

Jay Shah: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में खिताबी 13 साल से थकी आंखों के लिए सुकून थी. वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में हर किसी की आखों में आंसू थे. वहीं, टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत के जीत दर्ज करते ही कप्तान रोहित स्तब्ध हो गए और विराट कोहली इमोशनल. लेकिन इस बात की भविष्यवाणी महीनों पहले ही हो गई थी कि रोहित शर्मा बारबडोस में तिरंगा गाड़ेंगे. ये भविष्यवाणी बीसीसीआई के सचिव ने की और अब उन्होंने चैंपियंस ट्रॉफी के 5 महीने पहले एक और भविष्यवाणी कर दी है. 

क्या बोले थे जय शाह? 

वनडे वर्ल्ड कप 2023 फाइनल में हारने के बाद रोहित शर्मा दिल से टूट चुके थे. वहीं, फैंस रोहित के आंखों में आंसू देख अपने गम से नहीं उबर पा रहे थे. जिसके बाद सचिव जय शाह ने सभी को हिम्मत दी और कहा कि रोहित हर हाल में बारबडोस में तिरंगा गाड़ेंगे. ऐसा ही हुआ, कप्तान रोहित शर्मा ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 में खिताबी जीत के बाद बारबडोस के मैदान पर झंडा गाड़ दिया. अब जय शाह ने चैंपियंस ट्रॉफी 2025 को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है. 

चैंपियंस ट्रॉफी के लिए बोले जय शाह

चैंपियंस ट्रॉफी 2025 में महज 5 महीने का समय बचा हुआ है. सचिव जय शाह ने इसे लेकर भी भविष्यवाणी कर दी है. उन्होंने इस बार महिला टी20 वर्ल्ड कप 2024 को लेकर भी चुप्पी तोड़ी. जय शाह ने एक इवेंट के दौरान कहा, 'जैसा कि मैंने राजकोट में कहा था, रोहित शर्मा बारबाडोस में झंडा फहराएंगे. अगर हमारे पास 1.4 बिलियन लोगों का आशीर्वाद है तो हम चैंपियंस ट्रॉफी, WTC और महिला T20I विश्व कप में भी ऐसा ही कर सकते हैं.'

पाकिस्तान के हाथ में है मेजबानी

चैंपियंस ट्रॉफी की मेजबानी पाकिस्तान के हाथों में है. पाकिस्तान ने ड्राफ्ट शेड्यूल भी आईसीसी को टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद सौंप दिया था. अब सभी के जहन में एक ही सवाल है कि आखिर टीम इंडिया पाकिस्तान जाएगी या नहीं. जय शाह ने इस मामले पर अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है. 

Trending news