सीक्रेट तरीके से Team India के क्रिकेटर Jaydev Unadkat ने रचाई शादी, प्यार की पिच पर हुए क्लीन बोल्ड
Advertisement
trendingNow1840850

सीक्रेट तरीके से Team India के क्रिकेटर Jaydev Unadkat ने रचाई शादी, प्यार की पिच पर हुए क्लीन बोल्ड

भारतीय तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) प्यार की पिच पर क्लीन बोल्ड हो गए हैं. सौराष्ट्र (Saurashtra) के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने वाले इस 29 वर्षीय गेंदबाज ने अपनी मंगेतर रिन्नी के साथ चुपके-चुपके शादी रचा ली है. उनादकट और रिनी दोनों ने ही सोशल मीडिया पर अभी तक अपनी शादी की जानकारी नहीं दी है.

जयदेव उनादकट पत्नी रिन्नी के साथ (Instagram)

आणंद: भारतीय तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) प्यार की पिच पर क्लीन बोल्ड हो गए हैं. सौराष्ट्र (Saurashtra) के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने वाले इस 29 वर्षीय गेंदबाज ने अपनी मंगेतर रिन्नी के साथ चुपके-चुपके शादी रचा ली है. उनादकट और रिनी दोनों ने ही सोशल मीडिया पर अभी तक अपनी शादी की जानकारी नहीं दी है. शादी में सिर्फ करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों को ही न्योता दिया गया. शादी के फंक्शन को पूरी तरह से सीक्रेट रखा गया था. 

  1. जयदेव उनादकट ने मंगेतर रिन्नी के साथ चुपके-चुपके शादी रचा ली
  2. दोनों ने ही सोशल मीडिया पर अपनी शादी की जानकारी नहीं दी है
  3. शादी के फंक्शन को पूरी तरह से सीक्रेट रखा गया था

शादी को पूरी तरह से रखा सीक्रेट

शादी का कार्यक्रम मंगलवार रात गुजारत के आणंद शहर के मधुबन रिसोर्ट में हुआ. उनादकट (Jaydev Unadkat) और रिन्नी दोनों ने ही शादी की तारीख सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की थी. उनादकट और रिन्नी की संगीत सेरेमनी का आयोजन सोमवार को हुआ था. इसके कुछ वीडियो उनादकट के ही दोस्तों ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं.

पेशे से वकील हैं उनादकट की पत्नी

बता दें कि जयदेव उनादकट की पत्नी रिन्नी पेशे से वकील हैं. दोनों ने 15 मार्च 2020 को सगाई की थी, तब पोरबंदर के इस गेंदबाज ने अपनी मंगेतर रिन्नी की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा करते हुए यह खबर दी थी. सगाई के दो दिन पहले ही उनादकट ने रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट में सौराष्ट्र की टीम के चैंपियन बनाया था.

काफी समय से एकदूसरे को कर रहे थे डेट 

जयदेव उनादकट और रिन्नी काफी समय से एकदूसरे को डेट कर रहे थे. जयदेव उनादकट ने टीम इंडिया के लिए 1 टेस्ट, 7 वनडे और 10 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. टेस्ट में उनादकट के नाम एक भी विकेट नहीं है. वनडे में उनादकट ने 8 विकेट और टी-20 में 14 विकेट झटके हैं. उनादकट ने 80 आईपीएल मैचों में 81 विकेट हासिल किये हैं. 

Trending news