WTC फाइनल में न्यूजीलैंड के फैंस के शर्टलेस होने पर मचा बवाल, Jimmy neesham ने मांगी माफी

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) जीतने के बाद न्यूजीलैंड के फैंस ने मैदान में उतारी अपनी शर्ट्स. ऑलराउंडर जिम्मी नीशम ने सबसे माफी भी मांगी है.

WTC फाइनल में न्यूजीलैंड के फैंस के शर्टलेस होने पर मचा बवाल, Jimmy neesham ने मांगी माफी
(फोटो-twitter)

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड ने टीम इंडिया को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) के फाइनल में धूल चटा दी. इसी के साथ कीवी टीम दुनिया की पहली टेस्ट चैम्पियन बन गई है. क्रिकेट के इतिहास के 144 सालों में पहली बार दुनिया को न्यूजीलैंड के रूप में उनका पहला टेस्ट चैम्पियन मिल गया है. 

2019 वर्ल्ड कप के फाइनल में मिली हार के बाद इस जीत ने न्यूजीलैंड के फैंस में जोश भर दिया और ये ही वजह है कि फैंस ने जीत का जबर्दस्त जश्व मनाया. फैंस ने मैदान में जीत के बाद अपनी शर्ट उतर दी.

जिम्मी नीशम ने सबसे मांगी माफी

न्यूज़ीलैंड फैंस के इस व्यवहार के लिए ऑलराउंडर जिम्मी नीशम ने सबसे माफी भी मांगी है. दरअसल न्यूजीलैंड के फैंस के इस व्यवहार की सोशल मीडिया पर खूब आलोचना हो रही थी.

 

एक भारतीय फैन ने कीवी फैंस की इस हरकत पर नाराजगी जताई तो जिम्मी नीशम ने भी इस दुर्व्यवहार के लिए माफी मांग ली. नीशम ने उस भारतीय फैन के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, 'हां, बिल्कुल मैं इस घृणित व्यवहार के लिए माफी चाहता हूं. लोगों की हिम्मत कैसे हुई 'नोट चेक करने' अपनी टी-शर्ट इधर-उधर लहराने की'.

न्यूजीलैंड के फैंस हुए Shirtless

न्यूजालैंड की जीत के बाद स्टैंड्स में फैंस खुशी से पागल हो गए. कीवी टीम को सपोर्ट करने आए फैंस ने जीत के बाद अपनी शर्ट उतराना शुरू किया. थोड़ी देर में स्टैंड्स में बैठे लगभग हर फैन शर्ट-लेस हो गया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इसे बेहद पसंद कर रहे हैं. 

न्यूजीलैंड की टीम बनी चैंपियन

भारतीय खिलाड़ियों ने जहां इस मैच की पहली पारी में शानदार प्रदर्शन किया वहीं दूसरी पारी में सभी पूरी तरह फ्लॉप रहे. बल्लेबाजी में भारत सिर्फ 170 रन पर सिमट गया. चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे और रोहित शर्मा जैसे बड़े-बड़े खिलाड़ी नहीं चल पाए. वहीं गेंदबाजी की बात करें तो अश्विन को छोड़कर एक भी गेंदबाज उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सका.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.