Video: फिर देखने को मिला Jofra Archer का रौद्र रूप, बांउसर से फोड़ देते बल्लेबाज का सिर

Jofra Archer ने Sussex की तरफ से केंट के खिलाफ बेहतरीन वापसी की. Kent के खिलाफ आर्चर का खतरनाक रूप देखने को मिला.

Video: फिर देखने को मिला Jofra Archer का रौद्र रूप, बांउसर से फोड़ देते बल्लेबाज का सिर
फोटो (Twitter)

नई दिल्ली: इंग्लैंड के खतरनाक तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने चोट से उबरने के बाद प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में सफल वापसी करते हुए दो विकेट लिए. यह पिछले डेढ़ महीने से भी अधिक समय में उनका पहला प्रतिस्पर्धी मैच था. आर्चर ने ससेक्स की तरफ से केंट के खिलाफ काउंटी चैंपियनशिप मैच में गुरुवार को वापसी की तथा 13 ओवरों में 29 रन देकर दो विकेट लिए.

आर्चर की शानदार वापसी

आर्चर (Jofra Archer) ने ससेक्स (Sussex) की तरफ से केंट के खिलाफ बेहतरीन वापसी की. उन्होंने जॉक क्राउली और केंट के कप्तान बेल ड्रूमंड को आउट किया और विरोधी टीम को 145 रन पर आउट करने में अहम भूमिका निभाई. आर्चर ने कहा, 'मेरी फिटनेस अच्छी है. मुझे लगता है कि मैंने अच्छी गेंदबाजी की. मैं पिछले सप्ताह ससेक्स की दूसरी श्रेणी की टीम के लिए खेला था और आत्मविश्वास हासिल करना अच्छा रहा तथा मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं.'

एक गेंद पर बाल-बाल बचा बल्लेबाज

केंट (Kent) के खिलाफ जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) का खतरनाक रूप देखने को मिला. आर्चर एकदम अपनी पुरानी लय में ही गेंदबाजी करते हुए नजर आए. मैच के दौरान उन्होंने एक ऐसी गेंद फेंकी जिस पर बल्लेबाज जैक लैनिंग बाल-बाल बचे. आर्चर की इस तेज बाउंसर को लैनिंग खेलने में पूरी तरह से असमर्थ नजर आए और खुद को बचाते हुए वो पिच पर ही गिर गए. अगर लैनिंग खुद को ना बचाते तो वो गेंद उनका सिर तक फोड़ सकती थी.     

 

हाथ में घुस गया था कांच

आर्चर (Jofra Archer) ने इससे पहले अपना अंतिम मैच भारत और इंग्लैंड के बीच 20 मार्च को पांचवें टी20 अंतरराष्ट्रीय के रूप में खेला था. उनके दायें हाथ में कांच का टुकड़ा फंसा हुआ था जिसके लिए उन्हें ऑपरेशन करवाना पड़ा. यह तेज गेंदबाज जनवरी में अपने घर में चोटिल हो गया था. इस चोट के कारण वह आईपीएल 2021 से बाहर हो गए थे. यह टूर्नामेंट बाद में स्थगित कर दिया गया था.

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.