Justin Langer: भारत के इन 2 बल्लेबाजों से डरते थे जस्टिन लैंगर? बोले- उनके आउट होने तक चैन से नहीं बैठता था
Advertisement
trendingNow12037115

Justin Langer: भारत के इन 2 बल्लेबाजों से डरते थे जस्टिन लैंगर? बोले- उनके आउट होने तक चैन से नहीं बैठता था

Justin Langer: आईपीएल 2024 सीजन में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कोच जस्टिन लैंगर लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) की टीम को कोचिंग देते नजर आएंगे. जस्टिन लैंगर को हाल ही में आईपीएल टीम लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) का हेड कोच नियुक्त किया गया था. 

Justin Langer: भारत के इन 2 बल्लेबाजों से डरते थे जस्टिन लैंगर? बोले- उनके आउट होने तक चैन से नहीं बैठता था

Justin Langer Statement: आईपीएल 2024 सीजन में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कोच जस्टिन लैंगर लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) की टीम को कोचिंग देते नजर आएंगे. जस्टिन लैंगर को हाल ही में आईपीएल टीम लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) का हेड कोच नियुक्त किया गया था. ऑस्ट्रेलियाई टीम का कोच रहते जस्टिन लैंगर को भारत के दो बल्लेबाजों से बहुत डर लगता था और जब तक वह आउट नहीं हो जाते थे तो वह चैन से नहीं बैठ पाते थे.

भारत के इन 2 बल्लेबाजों से डरते थे जस्टिन लैंगर  

लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें टीम के नए हेड कोच जस्टिन लैंगर ने बड़ा बयान दिया है. जस्टिन लैंगर ने इस वीडियो में बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम को कोचिंग देने के दिनों में उन्हें भारत के किन दो बल्लेबाजों से खतरा महसूस होता था. जस्टिन लैंगर के मुताबिक जब तक भारत के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली और केएल राहुल आउट नहीं हो जाते थे तो वह तब तक रिलैक्स नहीं होते थे.

केएल राहुल वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी

लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) के इंस्टाग्राम पर जारी किए गए एक वीडियो में जस्टिन लैंगर ने कहा, 'ऑस्ट्रेलियाई टीम का कोच रहते हमारी भारत के खिलाफ एक सीरीज चल रही थी. इस सीरीज में मैं तब तक रिलैक्स नहीं होता था जब तक कि केएल राहुल और विराट कोहली आउट नहीं हो जाते थे. केएल राहुल के पास बहुत अनुभव है और वह एक वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी हैं. केएल राहुल तेज गेंदबाजों और स्पिन गेंदबाजों को बहुत बेहतर तरीके से खेलने में माहिर हैं. हम बहुत खुशकिस्मत हैं कि लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) के पास केएल राहुल जैसा कप्तान है.'

ओलंपिक खेलों जैसा है IPL 

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कोच जस्टिन लैंगर ने इसके अलावा इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की जमकर तारीफ की है. जस्टिन लैंगर ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की तुलना ओलंपिक खेलों से की है. जस्टिन लैंगर ने कहा, 'इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) ओलंपिक खेलों जैसी ही है. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में हर एक मैच बहुत रोमांचक और बेहतरीन होता है. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) को न केवल सिर्फ भारत में पसंद किया जाता है, बल्कि विदेशों में इसके जबरदस्त चर्चे हैं. मैं आईपीएल का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं.'

Trending news