ज्वाला गुट्टा इस एक्टर के साथ है रिलेशन में, तस्वीरों से जानिए कैसे किया 'ऐलान'
Advertisement
trendingNow1619496

ज्वाला गुट्टा इस एक्टर के साथ है रिलेशन में, तस्वीरों से जानिए कैसे किया 'ऐलान'

Badminton: बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा ने फैंस को नए साल की बधाई देते हुए अपने नए रिश्ते का ऐलान किया है.

ज्वाला गुट्टा के इस रिलेशन पर पहले से ही कयास लग रहे थे लेकिन उन्होंने अब तक इस तरह से उसे स्वीकार नहीं किया था.  (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बैडमिंटन स्टार खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा (Jwala Gutta) अपने बिंदास बयानों के लिए मशहूर हैं. लेकिन हाल में वे अपने नए साल के सेलीब्रेशन को लेकर चर्चा में हैं.  ज्वाला ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें शेयर की हैं उससे साफ लग रह है कि उन्होंने ऐलान कर दिया है कि वे किसके साथ डेट कर रही हैं. ज्वाला ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर दक्षिण भारतीय एक्टर विष्णु विशाल के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की है. 

दोनों ने इस बार नए साल का जश्न साथ मनाया और ज्वाला ने खास कमेंट के साथ अपने साथ विष्णु की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर कर दी. इसके साथ ही दोनों ने अपने फैंस को भी नए साल की बधाई दी. दोनों ही इन तस्वीरें में एक दूसरे से काफी खुश और रोमांटिक नजर आ रहे हैं. 

वैसे तो इससे पहले भी दोनों के बीच रिश्तों को लेकर कयास लग रहे थे, लेकिन हालिया तस्वीरों और उनके कैप्शन से साफ है कि दोनों ने ही अपने रिश्ते को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार कर लिया है. अपने तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करते हुए ज्वाला ने कैप्शन में विष्णु को टैग करते हुए कहा, 'माय बेबी, हैप्पी न्यू ईयर, @TheVishnuVishal' 

' इसके जवाब में विष्णु ने भी एक किसिंग इमोजी लगाया. वहीं ज्वाला ने इसके अलावा कुछ और तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर कीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy 2020

A post shared by Jwala Gutta (@jwalagutta1) on

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

To new beginnings...HAPPY NEW YEAR.

A post shared by Jwala Gutta (@jwalagutta1) on

विष्णु विशाल तमिल एक्टर और प्रोड्यूसर हैं और वे कुछ समय के लिए क्रिकेटर भी रह चुके हैं. टीएनसीए में वे क्रिकेट खेलने के बाद पैर में चोट लगने से उनका क्रिकेट करियर खत्म हो गया था. इसके बाद उन्होंने  अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2009 में की थी. 

विष्णु ने 2011 में रजनी नटराजन से शादी की थी, लेकिन 2018 में वे अलग हो गए थे. ज्वाला गुट्टा की भी पहले शादी कर चुकी हैं. उन्होंने बैडमिंटन खिलाड़ी चेतन आनंद के साथ शादी की थी. लेकिन दोनों अब अलग हो चुके हैं. 

Trending news