Team India पर इस दिग्गज ने कसा तंज, कहा- टेस्ट की तैयारी IPL खेलकर नहीं होती

केविन पीटरसन ने विराट कोहली की टीम इंडिया पर निगेटिव कमेंट करते हुए कहा है कि आईपीएल खेलकर टेस्ट मैच की तैयारी नहीं होती है.

Team India पर इस दिग्गज ने कसा तंज, कहा- टेस्ट की तैयारी IPL खेलकर नहीं होती
Team India

नई दिल्ली: भारत साउथेम्प्टन के मैदान पर न्यूजीलैंड के खिलाफ आज से वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मैच में उतरेगा. इस महामुकाबले से पहले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने टीम इंडिया की तैयारियों पर सवाल उठाए हैं. केविन पीटरसन ने विराट कोहली की टीम इंडिया पर निगेटिव कमेंट करते हुए कहा है कि आईपीएल खेलकर टेस्ट मैच की तैयारी नहीं होती है.

पीटरसन ने टीम इंडिया पर तंज कसा 

केविन पीटरसन ने कहा है कि भारत को कम मैच प्रैक्टिस का नुकसान डब्ल्यूटीसी के फाइनल में हो सकता है. पीटरसन ने विराट कोहली की टीम इंडिया पर तंज कसते हुए कहा, 'इंग्लैंड में होने वाले टेस्ट मैचों की तैयारी आईपीएल खेलकर नहीं कर सकते हैं.'

टेस्ट की तैयारी IPL खेलकर नहीं होती

पीटरसन ने आगे कहा, 'टीम इंडिया तैयारियों के मामले में पीछे है. न्यूजीलैंड का पेस बॉलिंग अटैक इंग्लैंड के खिलाफ जबर्दस्त था. न्यूजीलैंड की वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए तैयारियां शानदार हैं.' बता दें कि न्यूजीलैंड की टीम ने हाल में इंग्लैंड को दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से हराकर 22 साल इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज को अपने नाम किया था. 

इंग्लैंड की सरजमीं पर बेहद खराब रिकॉर्ड

पीटरसन ने कहा, 'आप इंग्लैंड में होने वाले टेस्ट की तैयारी एक महीने पहले स्थगित हो चुके आईपीएल में खेलकर नहीं कर सकते.' बता दें कि भारत की टीम का रिकॉर्ड इंग्लैंड की सरजमीं पर बेहद खराब रहा है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.