Sheldon Jackson: इस क्रिकेटर के घर आईं ढेर सारी खुशियां, पिता बना KKR का ये खिलाड़ी
Advertisement
trendingNow11255312

Sheldon Jackson: इस क्रिकेटर के घर आईं ढेर सारी खुशियां, पिता बना KKR का ये खिलाड़ी

KKR Star Player Sheldon Jackson: कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार प्लेयर शेल्डन जैक्सन को बड़ी खुशखबरी मिली है. वह एक बेटे के पिता बन गए हैं. शेल्डन जैक्शन ने इसकी जानकारी खुद दी है. 

Twitter

Sheldon Jackson: भारतीय टीम इस समय इंग्लैंड दौरे पर क्रिकेट खेल रही है. इसी बीच केकेआर के स्टार खिलाड़ी शेल्डन जैक्शन (Sheldon Jackson) के घर खुशियां आईं हैं. वह एक बेटे के पिता बन गए हैं. इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है. शेल्डन जैक्सन विस्फोटक बैटिंग में माहिर प्लेयर हैं. उनके पास वह काबिलियत है कि वो चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल सकते हैं. 

पिता बने शेल्डन जैक्सन 

शेल्डन जैक्सन (Sheldon Jackson) ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि ब्लेस्ड विद बॉय. अब जैक्सन को हर तरफ से बधाई मिल रही हैं. केकेआर ने भी बच्चे के जन्म पर अपने विकेटकीपर-बल्लेबाज शेल्डन जैक्सन को बधाई दी और लिखा, 'बधाई हो शेल्डन जैकसन एक बच्चे का स्वागत करने के लिए, क्लब में आपका स्वागत है, लिटिल नाइट.'

घरेलू क्रिकेट में दिखाया दम 

शेल्डन जैक्सन (Sheldon Jackson) ने 2011 में फर्स्ट क्लास में डेब्यू किया और तब से घरेलू सर्किट में सबसे शानदार बल्लेबाजों में से एक रहे हैं, जिसमें 50.39 के प्रभावशाली औसत से 5947 रन हैं, साथ ही केवल 79 पारियों में 19 शतक हैं. सौराष्ट्र के खिलाड़ी ने इस साल की रणजी ट्रॉफी में भी शानदार प्रदर्शन किया था, जिसमें उन्होंने केवल तीन मैचों में 78.25 की अविश्वसनीय औसत से 313 रन बनाए थे. 

KKR टीम का रहे हिस्सा 

शेल्डन जैक्सन आईपीएल (IPL) में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) का हिस्सा रहे हैं. आईपीएल 2022 में उन्होंने बहुत ही शानदार विकेटकीपिंग की थी, लेकिन बल्ले से वह कमाल नहीं दिखा पाए थे. आईपीएल 2022 के  पांच मैचों में 5.75 के औसत से केवल 23 रन बनाए. इसके बाद कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता भी दिखा दिया, लेकिन इतने खतरनाक खिलाड़ी को एक बार भी टीम इंडिया (Team India) में खेलने का मौका नहीं मिला है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news