VIDEO: श्रेयस अय्यर ने फाइनल में किया टोटके का प्रयोग, फिर भी हार गए टॉस, वायरल हुआ वीडियो
Advertisement
trendingNow12265058

VIDEO: श्रेयस अय्यर ने फाइनल में किया टोटके का प्रयोग, फिर भी हार गए टॉस, वायरल हुआ वीडियो

KKR vs SRH IPL 2024 Final Shreyas Iyer: आईपीएल 2024 के फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइटराइडर्स की टीमें आमने-सामने हुईं. रविवार (26 मई) को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में सनराइजर्स के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया.

VIDEO: श्रेयस अय्यर ने फाइनल में किया टोटके का प्रयोग, फिर भी हार गए टॉस, वायरल हुआ वीडियो

KKR vs SRH IPL 2024 Final Shreyas Iyer: आईपीएल 2024 के फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइटराइडर्स की टीमें आमने-सामने हुईं. रविवार (26 मई) को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में सनराइजर्स के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. कमिंस ने बताया कि वह पहले बल्लेबाजी ही करना चाहते थे और संयोग से टॉस भी जीत गए. दूसरी ओर. अय्यर पहले गेंदबाजी करना चाहते थे. उन्होंने टॉस के दौरान कुछ ऐसा किया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

गोल-गोल घूम गए अय्यर

पहले फाइनल में पहुंचने के कारण कोलकाता की टीम को टॉस के लिए सिक्का उछालने का मौका मिला. उसके कप्तान अय्यर ने कुछ ऐसा किया जिसे देखकर विपक्षी कप्तान कमिंस भी हंसने लगे. अय्यर के हाथ में जब सिक्का पहुंचा तो वह उसे उछालने के समय गोल घूम गए. उन्होंने टोटका अपनाया, लेकिन वह सफल नहीं हो पाए.  सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल हो गया.

 

 

ओस की उम्मीद नहीं: कमिंस

टॉस के दौरान कमिंस ने कहा, ''हम पहले बल्लेबाजी करेंगे. ऐसा लग रहा है कि यह एक अच्छा विकेट है. पिछला मैच एक अलग विकेट पर खेला गया. हमारा आक्रामक खेल हर बार काम नहीं करता, लेकिन जब होता है तो बहुत नुकसानदेह होता है. पिछली रात कोई ओस नहीं थी. मुझे नहीं लगता कि आज कोई ओस होगा. हमने स्कोर का अच्छा बचाव किया है.''

ये भी पढ़ें: IPL Final: 4 महीने में दूसरी बार काव्या मारन की टीम बन सकती है चैंपियन, क्या पैट कमिंस पूरा कर पाएंगे SRH का सपना?

श्रेयस अय्यर ने क्या कहा?

दूसरी ओर, श्रेयस अय्यर ने कहा, ''हम गेंदबाजीकरेंगे तो हमें इस बात का अंदाजा हो जाएगा कि पिच कैसी होगी. यह लाल मिट्टी है और हमने अपना पिछला मैच भी इसी सतह पर खेला था. हमें अपनी सभी योजनाओं को क्रियान्वित करना होगा. हर व्यक्ति जिम्मेदारी ले रहा है. यह एक बड़ा मैच है. हमारे पास बहुत से लोग हैं जो पहली बार फाइनल खेल रहे हैं और घबराए हुए हैं, लेकिन यह एक अच्छा मौका भी है.''

ये भी पढ़ें: सबसे ज्यादा आईपीएल ट्रॉफी जीतने वाले खिलाड़ी, नंबर-1 पर धोनी नहीं

दोनों टीमों की प्लेइंग-11

कोलकाता नाइटराइडर्स: रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), सुनील नरेन, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वैभव अरोड़ा, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती.

सनराइजर्स हैदराबाद: ट्रेविस हेड, अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, नीतीश रेड्डी, हेनरिच क्लासेन (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, जयदेव उनादकट, टी नटराजन.

Trending news