Virat Kohli के कप्तानी छोड़ने के बाद पहली बार बोले केएल राहुल, बताया आगे का प्लान
Advertisement

Virat Kohli के कप्तानी छोड़ने के बाद पहली बार बोले केएल राहुल, बताया आगे का प्लान

भारतीय वनडे कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज (IND vs SA ODI Series) को लेकर कई अहम बाते कहीं हैं. साथ ही उन्होंने विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर भी कमेंट किया है.

Virat Kohli के कप्तानी छोड़ने के बाद पहली बार बोले केएल राहुल, बताया आगे का प्लान

नई दिल्ली: विराट कोहली (Virat Kohli) ने हाल ही में भारतीय टेस्ट टीम की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था. अब वनडे टीम के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने इसको लेकर अपना रिएक्शन दिया है. साल ही उन्होंने भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज (India vs South Africa ODI Series) से पहले अपना प्लान बताया है.

  1. भारत और दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज
  2. विराट कोहली को लेकर बोले केएल राहुल
  3. कौन करेगा वनडे मुकाबलों में ओपनिंग?

विराट पर क्या बोले केएल राहुल?

केएल राहुल (KL Rahul) ने पहले वनडे मैच की पूर्व संध्या पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, 'विराट कोहली ने टीम में जीत का यकीन भरने में अहम रोल अदा किया था. हमें जरूरत की हम टीम का निर्माण करते रहें और आगे बढ़ते रहें.'

धोनी को भी किया याद

केएल राहुल (KL Rahul) ने पिछले दोनों कप्तानों की तारीफ करते हुए कहा, 'हमने विराट कोहली (Virat Kohli) और एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में कुछ हैरतअंगेज काम किए हैं अब हम वही माइंडसेट के साथ आगे बढ़ना चाहते हैं.'

केएल राहुल करेंगे ओपनिंग

टीम इंडिया (Team India) के वनडे कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने ये साफ किया है कि वो भारत और दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच वनडे सीरीज (ODI Series) में ओपनिंग करेंगे.

वेंकटेश होंगे छठे गेंदबाज!

भारतीय टीम लंबे वक्त से लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट में छठे गेंदबाज की कमी का सामना कर रही है. केएल राहुल (KL Rahul) ने इस बात की तरफ इशारा किया है कि दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) को इस रोल में उतारा जा सकता है.

Trending news