IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज जीत के बाद भी इस खिलाड़ी के करियर पर मंडराया खतरा, कहीं कट ना जाए टीम से पत्ता!
Advertisement
trendingNow11500738

IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज जीत के बाद भी इस खिलाड़ी के करियर पर मंडराया खतरा, कहीं कट ना जाए टीम से पत्ता!

India vs Bangladesh 2nd Test: टीम इंडिया का एक खिलाड़ी बांग्लादेश के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज में पूरी तरह फ्लॉप रहा. ये खिलाड़ी इस सीरीज में 60 रन का आंकड़ा भी पार नहीं कर सका. 

Photo (Twitter)

IND vs BAN 2nd Test Match: टीम इंडिया ने बांग्लादेश दौरा जीत के साथ खत्म किया. दोनों टीमों के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा और आखिरी मैच मीरपुर में खेला गया, इस मैच में टीम इंडिया ने 3 विकेट से बाजी मारी. सीरीज में भले ही भारत को 2-0 से जीत मिली, लेकिन टीम का एक खिलाड़ी इस सीरीज में पूरी तरह फ्लॉप रहा. इस खिलाड़ी के खराब खेल को देखकर ऐसा भी माना जा रहा है कि उन्हें आने वाले मैचों में प्लेइंग 11 से बाहर बैठना पड़ सकता है. 

पूरी सीरीज फिसड्डी साबित हुआ ये खिलाड़ी 

बांग्लादेश के खिलाफ खेली गई इस टेस्ट सीरीज में चोटिल रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की जगह केएल राहुल (KL Rahul) टीम की कमान संभाल रहे थे. केएल राहुल (KL Rahul) की कप्तानी में टीम ने सीरीज तो जीती, लेकिन वह बतौर बल्लेबाज इस सीरीज में पूरी तरह फ्लॉप रहे. केएल राहुल (KL Rahul) पहले टेस्ट के बाद दूसरे टेस्ट मैच भी बड़ी पारी नहीं खेल सके. इस सीरीज की 4 पारियों में वह कुल 57 रन ही बना सके. 

रन बनाने के लिए जूझते आए नजर 

केएल राहुल (KL Rahul) दूसरे टेस्ट की पहली पारी में 45 गेंदों का सामना करते हुए 10 रन ही बना सके थे, दूसरी पारी में वह महज 2 रन बना सके. वहीं, पहले टेस्ट की बार की जाए तो इस मैच में भी केएल राहुल (KL Rahul) फिसड्डी साबित हुए थे. वह पहली पारी में 22 और दूसरी पारी में 23 रन बनाकर अपना विकेट गंवा बैठे थे. हालांकि इस मैच में उन्हें बतौर टेस्ट कप्तान पहली जीत मिली थी. उनका ये खराब प्रदर्शन आने वाले समय में उन्हें टीम से बाहर का रास्ता दिखा सकता है. 

AUS के खिलाफ मौका मिलना मुश्किल

टीम इंडिया अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अगले साल 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी. इस सीरीज में  केएल राहुल (KL Rahul) के लिए प्लेइंग 11 का हिस्सा बनना आसान नहीं रहने वाला है. इस सीरीज में नियमित कप्तान रोहित शर्मा की भी वापसी होगी, ऐसे में प्लेइंग 11 में कई बदलाव देखने को मिलेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो 3 जनवरी से श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली सीरीज में भी केएल राहुल (KL Rahul) टीम का हिस्सा नहीं होंगे. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news