केएल राहुल ने लिया क्रिकेट से संन्यास? सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये पोस्ट, अचानक मची सनसनी
Advertisement
trendingNow12396450

केएल राहुल ने लिया क्रिकेट से संन्यास? सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये पोस्ट, अचानक मची सनसनी

KL Rahul Retirement Post: टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर केएल राहुल को लेकर एक बड़ी खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें केएल राहुल के रिटायरमेंट का दावा किया जा रहा है. इस पोस्ट को देखते ही फैंस के होश उड़ गए कि आखिरी ये कैसे और क्या हो गया. 

केएल राहुल ने लिया क्रिकेट से संन्यास? सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये पोस्ट, अचानक मची सनसनी

KL Rahul Retirement Post: टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर केएल राहुल को लेकर एक बड़ी खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें केएल राहुल के रिटायरमेंट का दावा किया जा रहा है. इस पोस्ट को देखते ही फैंस के होश उड़ गए कि आखिरी ये कैसे और क्या हो गया. अचानक केएल राहुल कैसे क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर सकते हैं. सोशल मीडिया पर केएल राहुल के नाम से एक पोस्ट वायरल हो रही है.

केएल राहुल ने लिया क्रिकेट से संन्यास?

इस पोस्ट के वायरल होने के बाद से सोशल मीडिया पर सनसनी मची हुई है.  इस पोस्ट के आधार पर फैंस दावा कर रहे हैं कि केएल राहुल ने किक्रेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है. सोशल मीडिया पर वायरल इस पोस्ट में कोई सच्चाई नजर नहीं आती है. केएल राहुल के नाम से वायरल इस पोस्ट में लिखा है, 'मैं जल्द एक घोषणा करने वाला हूं. मेरे साथ बने रहिए.' बस फिर क्या था... देखते ही देखते ये खबर आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल गई. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये पोस्ट

केएल राहुल इस पोस्ट के वायरल होते ही इंस्टाग्राम पर ट्रेंड करने लगे. लोग कयास लगाने लगे कि केएल राहुल की यह घोषणा आईपीएल फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायंट्स से जुड़ी किसी बात को लेकर हो सकती है. अभी तक यह साफ नहीं है कि आखिर केएल राहुल किस बारे में घोषणा करने वाले हैं. बता दें कि केएल राहुल 5 सितंबर से शुरू होने वाली आगामी दलीप ट्रॉफी 2024 में खेलते हुए नजर आएंगे. केएल राहुल शुभमन गिल की कप्तानी वाली इंडिया A टीम के लिए खेलते नजर आएंगे.  केएल राहुल को बांग्लादेश के खिलाफ 19 सितंबर से शुरू होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए चुना जाना लगभग तय है. 

केएल राहुल के रिकॉर्ड्स 

भारत के धाकड़ विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल ने भारत के लिए 50 टेस्ट मैचों में 34.08 की औसत से 2863 रन बनाए हैं. केएल राहुल ने टेस्ट क्रिकेट में 8 शतक और 14 अर्धशतक जमाए हैं. टेस्ट क्रिकेट में केएल राहुल का बेस्ट स्कोर 199 रन है. भारत के लिए 77 वनडे इंटरनेशनल मैचों में केएल राहुल ने 49.16 की औसत से 2851 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 7 शतक और 18 अर्धशतक निकले हैं. वनडे इंटरनेशनल में केएल राहुल का बेस्ट स्कोर 112 रन है. इसके अलावा केएल राहुल ने 72 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 37.75 की औसत से 2265 रन बनाए हैं. केएल राहुल ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में 2 शतक और 22 अर्धशतक जमाए हैं. टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में केएल राहुल का बेस्ट स्कोर 110 रन है.

Trending news