KL Rahul ने Athiya Shetty के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, फैंस ने की शादी की बात
Advertisement
trendingNow1922082

KL Rahul ने Athiya Shetty के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, फैंस ने की शादी की बात

केएल राहुल (KL Rahul) और उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड (Rumored Girlfriend) अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने इंस्टाग्राम पर एक दूसरे के साथ तस्वीर शेयर की है. इन दोनों की इस तस्वीर को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. 

(फोटो-instagram)

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के स्टार क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) और उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड (Rumored Girlfriend) अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के बीच नजदीकियों की खबर अकसर सुनने को मिलती है. दोनों सेलेब्रिटी की सोशल मीडिया एक्टिविटीज से ऐसे इशारे मिलते हैं. एक बार फिर ऐसा ही कुछ हुआ है.

  1. केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने एक दूसरे के साथ शेयर की तस्वीर
  2. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है तस्वीर
  3. फैंस ने दोनों से कही जल्द शादी करने की बात 

केएल राहुल और अथिया ने शेयर की तस्वीर

दरअसल केएल राहुल (KL Rahul) और अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक दूसरे के साथ तस्वीर शेयर की है. फोटो में आथिया ने ब्लू और पर्पल कलर की ड्रेस पहनी हुई है, वहीं केएल ने ब्लैक ब्लेजर के साथ वाइट हाईनेक पहना है. बता दें कि दोनों ने एक सनग्लास ब्रांड के लिए फोटो शूट कराया है.

केएल राहुल (KL Rahul) और अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की ये तस्वीर देखकर फैंस बेहद खुश हैं. वह आथिया के पोस्ट पर खूब कमेंट कर रहे हैं. इतना ही नहीं कुछ फैन तो कह रहे हैं कि अब दोनों को जल्दी शादी कर लेनी चाहिए.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बता दें कि भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) की रूमर्ड गर्लफ्रेंड (Rumored Girlfriend) अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने ऐसे इशारें दिए है कि वो साउथैम्पटन (Southampton) के इसी होटल में मौजूद हैं. हो सकता है कि वो मैच के दौरान टीम इंडिया को चियर करती हुई नजर आएंगी. 

लंबे समय से रिलेशनशिप की चर्चा

अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल के बीच रिलेशनशिप की खबरें लंबे समय से चर्चा में हैं. अथिया शेट्टी और केएल राहुल सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के पोस्ट पर कमेंट करते रहते हैं. हालांकि दोनों ने अपने रिश्तों पर खुलकर बात नहीं की है.

Trending news