IPL 2024, LSG vs PBKS: केएल राहुल की फ्लॉप बल्लेबाजी पर भड़के फैंस, सोशल मीडिया पर लगाई क्लास
Advertisement
trendingNow12182039

IPL 2024, LSG vs PBKS: केएल राहुल की फ्लॉप बल्लेबाजी पर भड़के फैंस, सोशल मीडिया पर लगाई क्लास

LSG vs PBKS, IPL 2024: केएल राहुल अपनी फ्लॉप बल्लेबाजी की वजह से एक बार फिर फैंस के निशाने पर आ गए हैं. पंजाब किंग्स के खिलाफ शनिवार को खेले गए आईपीएल मैच में केएल राहुल 9 गेंद में सिर्फ 15 रन बनाकर आउट हो गए. केएल राहुल के बल्ले से इस दौरान एक छक्का और एक चौका निकला था. 

IPL 2024, LSG vs PBKS: केएल राहुल की फ्लॉप बल्लेबाजी पर भड़के फैंस, सोशल मीडिया पर लगाई क्लास

LSG vs PBKS, IPL 2024: केएल राहुल अपनी फ्लॉप बल्लेबाजी की वजह से एक बार फिर फैंस के निशाने पर आ गए हैं. पंजाब किंग्स के खिलाफ शनिवार को खेले गए आईपीएल मैच में केएल राहुल 9 गेंद में सिर्फ 15 रन बनाकर आउट हो गए. केएल राहुल के बल्ले से इस दौरान एक छक्का और एक चौका निकला था. बता दें कि केएल राहुल बीती रात पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में इम्पैक्ट  प्लेयर के तौर पर उतरे थे.

केएल राहुल की फ्लॉप बल्लेबाजी पर भड़के फैंस

लखनऊ सुपर जायंट्स ने शनिवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ IPL मैच में निकोलस पूरन को कार्यवाहक कप्तान के तौर पर उतारा था. वहीं, केएल राहुल को इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर टीम में शामिल किया गया था. दरअसल, लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम चोट के बाद लौटे केएल राहुल पर ज्यादा बोझ नहीं डालना चाहती. IPL के लंबे टूर्नामेंट को देखते हुए लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम केएल राहुल को ज्यादा से ज्यादा आराम देना चाहती है. 

सोशल मीडिया पर फैंस ने लगाई क्लास

केएल राहुल शनिवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ आईपीएल मैच में इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर कोई खास प्रदर्शन नहीं कर पाए. केएल राहुल ने एक बार फिर अपनी बल्लेबाजी से फैंस को निराश किया है. केएल राहुल को पंजाब किंग्स के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने अपना शिकार बनाया. अर्शदीप सिंह ने केएल राहुल को जॉनी बेयरस्टो के हाथ कैच आउट करा दिया. केएल राहुल सिर्फ 15 रन बनाकर आउट हो गए. 

fallback

fallback

फिट नजर नहीं आ रहे राहुल

केएल राहुल के आउट होते ही सोशल मीडिया पर फैंस एक्टिव हो गए और उन्होंने इस बल्लेबाज को ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'केएल राहुल भरोसेमंद बल्लेबाज नहीं हैं.' बता दें कि पिछले साल भी केएल राहुल ने चोट के कारण आईपीएल का पूरा सीजन मिस कर दिया था. IPL 2024 में भी केएल राहुल पूरी तरह फिट नजर नहीं आ रहे हैं. बता दें कि लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने पंजाब किंग्स (PBKS) को 21 रनों से हरा दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ ने आठ विकेट पर 199 रन बनाए थे. जवाब में पंजाब की टीम 20 ओवर में पांच विकेट पर 178 रन ही बना सकी.

Trending news