दिलीप ट्रॉफी छोड़ KPL में खेला ये 'देसी' क्रिकेटर, BCCI बोली- सिस्टम का मजाक बना दिया है
Advertisement
trendingNow1342716

दिलीप ट्रॉफी छोड़ KPL में खेला ये 'देसी' क्रिकेटर, BCCI बोली- सिस्टम का मजाक बना दिया है

दिलीप ट्रॉफी के दौरान तबियत खराब होने का बहाना कर एक मैच में गौतम ने हिस्सा नहीं लिया था लेकिन महज दो दिन बाद ही उन्हे केपीएल में खेलते हुए देखा गया.

 बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी का कहना  है कि ये सिस्टम का मजाक है. (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली: कर्नाटक के ऑलराउंडर कृष्णप्पा गौतम को न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए भारत-ए टीम में जगह नहीं दी गई है. दिलीप ट्रॉफी के दौरान तबियत खराब होने का बहाना कर एक मैच में गौतम ने हिस्सा नहीं लिया था लेकिन महज दो दिन बाद ही उन्हे केपीएल में खेलते हुए देखा गया जिसके बाद उनके खिलाफ ये अनुशासनात्मक कार्रवाई की गई है. अब उनकी जगह पर विदर्भ के लेग स्पिनर कर्ण शर्मा को टीम में शामिल किया गया है. बीसीसीआई इस मामले में काफी गंभीर नजर आ रही है और गौतम के खिलाफ अनुशासनात्मक जांच भी करा सकती है.

बता दें कि गौतम ने दिलीप ट्रॉफी के पहले मैच में यह कहकर हिस्सा लेने से मना कर दिया था कि वह बीमार है लेकिन इसके दो दिन बाद ही उन्हे कर्नाटक प्रीमियर लीग के मैच में खेलते हुए देखा गया. यहां तक कि उन्होंने अपने बीमार होने का सर्टिफिकेट भी दिखाया था.

इस मामले में बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी का कहना  है कि ये सिस्टम का मजाक है. कोई भी खिलाड़ी किसी बड़े राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता को इस तरह नजर अंदाज नहीं कर सकता. बोर्ड ने इस मामले को गंभीरता से लिया है और जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती तब तक उन्हें भारत की ए टीम में शामिल नहीं किया जाएगा.

Trending news