IND W vs SL W Live: पत्तों की तरह बिखर रही श्रीलंका, 50 से पहले चौथा झटका, जीत की तरफ भारत
Advertisement
trendingNow12466233

IND W vs SL W Live: पत्तों की तरह बिखर रही श्रीलंका, 50 से पहले चौथा झटका, जीत की तरफ भारत

IND W vs SL W Live: महिला टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत और श्रीलंका के बीच जंग होनी है. श्रीलंका के लिए यह  मुकाबला करो या मरो की स्थिति के समान होगा. टीम इंडिया की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. भारतीय टीम ने श्रीलंका के सामने 173 रन का बड़ा लक्ष्य रखा है. 

 

IND W vs SL W
LIVE Blog

India W vs Sri Lanka W Live Score:  महिला टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत और श्रीलंका के बीच जंग होनी है. श्रीलंका के लिए यह  मुकाबला करो या मरो की स्थिति के समान होगा. टीम इंडिया की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. भारतीय टीम ने श्रीलंका के सामने 173 रन का बड़ा लक्ष्य रखा है. टीम इंडिया की तरफ से कप्तान हरमनप्रीत कौर और स्मृति मंधाना ने आतिशी फिफ्टी ठोकी. वहीं, शेफाली वर्मा ने भी अपनी ताबड़तोड़ इनिंग से श्रीलंका को नेस्तानाबूद कर दिया. 

टीम इंडिया ने भी मेगा इवेंट में शुरुआत अच्छी नहीं की थी. न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा. लेकिन दूसरे मैच में पाकिस्तान के खिलाफ हरमन एंड कंपनी ने बेहतरीन वापसी की और पाकिस्तान को धूल चटाई. अब टीम इंडिया यदि श्रीलंका के खिलाफ जीत दर्ज करती है तो सेमीफाइनल की राह आसान हो जाएगी.

09 October 2024
21:08 PM

IND W vs SL W Live: टीम इंडिया ने कसा फंदा, 2 ओवर में 2 विकेट

भारतीय महिला टीम ने श्रीलंका पर बुरी तरह फंदा कसा. भारत की रेणुका सिंह ने शुरुआती 2 ओवर में 2 विकेट हासिल किए. वहीं, श्रेयंका पाटिल ने भी 1 विकेट झटका. लगातार 3 ओवर में 3 विकेट गिरे. महज 6 के स्कोर पर श्रीलंका ने अपने 3 बल्लेबाजों को खो दिया है. 

20:52 PM

IND W vs SL W Live: भारत ने श्रीलंका को दिया 173 रन का लक्ष्य

टीम इंडिया की तरफ से बेहतरीन बैटिंग देखने को मिली. शेफाली और स्मृति के बाद कप्तान कौर ने भी जलवा बिखेरा. उन्होंने महज 27 गेंद में 52 रन की आतिशी पारी खेली. भारत ने श्रीलंका को 173 रन का लक्ष्य दिया है. भारत ने इस वर्ल्ड कप का हाईएस्ट स्कोर बना दिया है. 

20:34 PM

IND W vs SL W Live: टीम इंडिया को तीसरा झटका

भारतीय टीम को तीसरा झटका जेमिमा रॉड्रिग्स के रूप में लगा है. टीम इंडिया के रनों में मंदी नजर आई. अब कप्तान हरमनप्रीत कौर प स्कोरबोर्ड चलाने की जिम्मेदारी आ चुकी है. भारत का स्कोर 128/3 रहा. 

19:47 PM

IND W vs SL W Live: टीम इंडिया को लगातार दो झटके, ओपनर्स हुए आउट

भारतीय महिला टीम ने श्रीलंका के खिलाफ गजब की शुरुआत की थी. लेकिन 98 के स्कोर पर टीम इंडिया को लगातार दो झटके लग गए. फिफ्टी ठोकते ही स्टार बल्लेबाज स्मृति मंधाना अपना विकेट गंवा बैठीं. इसके बाद अगली ही गेंद पर शेफाली वर्मा भी कैच आउट हुईं. 

19:15 PM

IND W vs SL W Live: टीम इंडिया की विस्फोटक शुरुआत

भारतीय टीम ने ताबड़तोड़ अंदाज में शुरुआत की है. शेफाली वर्मा आतिशी अंदाज में बैटिंग करती नजर आ रही हैं. टीम इंडिया ने 4 ओवर तक 24 रन बना लए हैं. दूसरी तरफ श्रीलंका विकेट की तलाश में है. 

19:13 PM

IND W vs SL W: दोनों टीमों की प्लेइंग-XI

श्रीलंका- विशमी गुणरत्ने, चमारी अटापट्टू (कप्तान), हर्षिता समरविक्रमा, कविशा दिलहारी, नीलाक्षी डी सिल्वा, अनुष्का संजीवनी (डब्ल्यू), अमा कंचना, सुगंधिका कुमारी, इनोशी प्रियदर्शनी, उदेशिका प्रबोधनी, इनोका राणावीरा.

भारत- शेफाली वर्मा, स्मृति मंधाना, जेमिमा रोड्रिग्स, हरमनप्रीत कौर (कप्तान), ऋचा घोष (डब्ल्यू), दीप्ति शर्मा, सजीवन सजना, अरुंधति रेड्डी, श्रेयंका पाटिल, आशा सोभना, रेणुका ठाकुर सिंह.

19:11 PM

IND W vs SL W Live: भारत ने जीता टॉस, पहले करेगी गेंदबाजी

श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले में टीम इंडिया की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. श्रीलंकाई टीम पहले बल्लेबाजी करती नजर आएगी.

Trending news