Highlights: वर्ल्ड चैंपियंस को मिला 125 करोड़ रुपये का चेक, वानखेड़े स्टेडियम में खिताबी जीत का जश्न
Advertisement
trendingNow12320419

Highlights: वर्ल्ड चैंपियंस को मिला 125 करोड़ रुपये का चेक, वानखेड़े स्टेडियम में खिताबी जीत का जश्न

Team India Arrival Live Updates​: T20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी के साथ टीम इंडिया भारत लौटी. भारतीय क्रिकेट टीम की फ्लाइट दिल्ली एयरपोर्ट पर करीब सुबह 6 बजे लैंड हुई. जैस ही एयरपोर्ट से टीम इंडिया के खिलाड़ी निकले तो बाहर जमा फैंस की भीड़ इंडिया-इंडिया चिल्लाने लगी. वहीं, कप्तान रोहित शर्मा ने ट्रॉफी की झलक फैंस को दिखाई. इसके बाद खिलाड़ी टीम बस से होटल ITC मौर्या पहुंचे, जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया. टीम इंडिया ने 4 जुलाई का पूरा कार्यक्रम खत्म हो चुका है. 

Highlights: वर्ल्ड चैंपियंस को मिला 125 करोड़ रुपये का चेक, वानखेड़े स्टेडियम में खिताबी जीत का जश्न
LIVE Blog

PM Modi Meets Indian Cricket Team Live: T20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी के साथ टीम इंडिया भारत लौटी. भारतीय क्रिकेट टीम की फ्लाइट दिल्ली एयरपोर्ट पर करीब सुबह 6 बजे लैंड हुई. जैस ही एयरपोर्ट से टीम इंडिया के खिलाड़ी निकले तो बाहर जमा फैंस की भीड़ इंडिया-इंडिया चिल्लाने लगी. वहीं, कप्तान रोहित शर्मा ने ट्रॉफी की झलक फैंस को दिखाई. इसके बाद खिलाड़ी टीम बस से होटल ITC मौर्या पहुंचे, जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया. टीम इंडिया ने 4 जुलाई का पूरा कार्यक्रम खत्म हो चुका है. टीम इंडिया के लिए मुंबई की विक्ट्री परेड यादगार साबित हुई. हजारों फैंस का जमावड़ा सड़क पर देखने को मिला. प्लेयर्स ने भी फैंस के साथ जीत के जश्न का खूब लुत्फ उठाया. इसके बाद रोहित, कोहली, बुमराह और हार्दिक जैसे दिग्गज प्लेयर्स ने अपनी-अपनी भावनाएं व्यक्त की.

टीम इंडिया का आगे का शेड्यूल

5 बजे: वानखेड़े स्टेडियम में आगमन
5 बजे से 7 बजे तक: ओपन बस परेड
7 बजे से 7:30 बजे तक: वानखेड़े स्टेडियम में समारोह
7:30 बजे: होटल ताज के लिए प्रस्थान 

04 July 2024
20:54 PM

विराट कोहली ने बताया फाइनल का इमोशनल मूमेंट

भारतीय चैंपियंस वानखेडे़ स्टेडियम में फाइनल को लेकर अपनी-अपनी यादें ताजा करते दिख रहे हैं. विराट ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 का इमोशनल मूमेंट बताया. उन्होंने कहा, 'जब मैं सीढ़ियाँ चढ़ रहा था, मैं रो रहा था. रोहित रो रहा था, हम उस पल को कभी नहीं भूलेंगे.'

20:34 PM

Team India Victory Parade: वानखेड़े पहुंची भारतीय टीम

टीम इंडिया की विक्ट्री परेड खत्म हो चुकी है. अब भारतीय टीम वानखेड़े स्टेडियम पहुंच चुकी है. लगभग 2 किलोमीटर की विक्ट्री परेड में टीम इंडिया ने एक घंटे तक इंजॉय किया. अब वानखेड़े स्टेडियम में जीत का जश्न मनाया जाएगा.

19:59 PM

Team India Victory Parade: गौतम अडानी ने किया पोस्ट

मुंबई में टीम इंडिया के स्वागत के लिए मरीन ड्राइव में अलग नजारा देखने को मिल रहा है. इस बीच गौतम अडानी ने भी टीम इंडिया के स्वागत का वीडियो पोस्ट कर दिया है. उन्होंने लिखा, 'चैंपियंस का आगमन! हमारे मेन इन ब्लू के लिए एक बहुत ही खास वाटर सैल्यूट और गार्ड ऑफ ऑनर के साथ एक शानदार घर वापसी. आपने एक अरब सपनों को जगाया है और इस जीत के साथ इतिहास में अपना नाम दर्ज किया है. आपकी यात्रा हर महत्वाकांक्षी क्रिकेटर के लिए एक प्रेरणा है.'

19:45 PM

Team India Victory Parade Live: सीएम सिंधे ने पुलिस को दिए निर्देश

मरीन ड्राइव पर लाखों फैंस एक साथ सड़क पर उतर आए है. टीम इंडिया के प्लेयर्स ओपन बस में फैंस के बीच ट्रॉफी के साथ जीत का जश्न मना रहे हैं. भारी भीड़ के चलते महाराष्ट्र के सीएम सिंधे ने पुलिस को फैंस की सुरक्षा के निर्देश दिए हैं. यातायात पुलिस ने यात्रियों को मरीन ड्राइव से दूर रहने की सलाह दी है. 

19:41 PM

Team India Victory Parade Live: महाराष्ट्र सीएम ने पुलिस को दिए निर्देश

मरीन ड्राइव पर टीम इंडिया का विजयी जुलूस शुरू हो चुका है. लाखों फैंस सड़कों पर उतर आए हैं. महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ सिंधे ने भी पुलिस को फैंस की सुविधा के लिए निर्देश दिए हैं.

19:35 PM

Team India Victory Parade Live: टीम इंडिया की विक्ट्री परेड शुरू

मरीन ड्राइव से लेकर वानखेड़े तक टीम इंडिया की विक्ट्री परेड शुरू हो चुकी है. मरीन ड्राइव पर लाखों फैंस एक साथ नजर आ रहे हैं. भारतीय टीम के प्लेयर्स ट्रॉफी लेकर ओपन बस के ऊपर फैंस के साथ जीत का जश्न मनाते दिख रहे हैं.

18:28 PM

Team India Victory Parade: नरीमन प्वाइंट पहुंची टीम इंडिया

टीम इंडिया विजय जुलूस के लिए नरीमन प्वाइंट पहुंच चुकी है. कुछ ही देर में भारतीय टीम की विक्ट्री परेड शुरू हो जाएगी. फैंस मरीन ड्राइव से टीम इंडिया की विजयी बस का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

18:11 PM

Team India Victory Parade: एयरपोर्ट से रवाना हुई टीम इंडिया

टीम इंडिया मुंबई एयरपोर्ट से विक्ट्री परेड के लिए रवाना हो चुकी है. एयरपोर्ट पर टीम इंडिया का जोरदार स्वागत देखने को मिला. इस दौरान टीम के उप कप्तान हार्दिक पांड्या के हाथों में ट्रॉफी नजर आई. 

17:33 PM

Team India Victory Parade: टीम इंडिया को वाटर कैनन सैल्यूट

टीम इंडिया का दिल्ली में जोरदार स्वागत देखने को मिला. अब मुंबई ने भी भारतीय चैंपियंस का शानदार अंदाज में स्वागत किया है. एयरपोर्ट पर टीम इंडिया के विमान को वाटर कैनन सैल्यूट मिला. कुछ ही देर में टीम इंडिया मरीन ड्राइव पर ओपन बस पर विक्टरी परेड करेगी.

17:22 PM

Team India Road Show: टीम इंडिया पहुंची मुंबई

भारतीय टीम मुंबई पहुंच चुकी है. अब कुछ ही देर में मरीन ड्राइव से वानखेड़े तक रोड शो करेगी. मरीन ड्राइव पर फैंस का जनसैलाब मरीन ड्राइव पर उमड़ चुका है. कुछ ही देर में भारतीय प्लेयर्स विक्ट्री परेड करेंगे. 

16:19 PM

Team India Victory Parade: वानखेड़े में पहुंचे फैंस

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में फैंस पहुंच चुके हैं. अब इंतजार भारतीय टीम के प्लेयर्स का है. कुछ देर में मरीन ड्राइव से ओपन बस रोड शो शुरू होगा. वानखेड़े में रोहित और हार्दिक के नारे लग रहे हैं. 

15:40 PM

Team India Victory Parade: मरीन ड्राइव पर फैंस का जमावड़ा

टीम इंडिया मुंबई पहुंचने के बाद कुछ ही देर में ओपन बस रोड शो करेगी. उससे पहले ही मरीन ड्राइव पर फैंस का जमावड़ा लग चुका है. सभी फैंस भारतीय टीम के इंतजार में हैं. विक्टरी परेड की शुरुआत 5 बजे से होगी. 

 

15:09 PM

Jay Shah Gifts Jersey to PM : जय शाह और रोजर बिन्नी ने पीएम को गिफ्ट की जर्सी

बीसीसीआई सचिव जय शाह और अध्यक्ष रोजर बिन्नी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 'नमो 1' जर्सी गिफ्ट की. भारतीय क्रिकेट टीम ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके आधिकारिक आवास पर मुलाकात की. इसके बाद टीम मुंबई में होने वाली विक्ट्री परेड के लिए रवाना हो चुकी है.

14:40 PM

पीएम नरेंद्र मोदी ने शेयर किए फोटो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर टीम इंडिया से मुलाकात के कुछ फोटोज शेयर किए हैं. उन्होंने लिखा, 'हमारे चैंपियंस के साथ एक शानदार मीटिंग!... टूर्नामेंट के दौरान उनके अनुभवों पर एक यादगार बातचीत की.'

14:00 PM

विजय परेड के लिए मरीन ड्राइव पहुंची बस  

भारतीय क्रिकेट टीम की विजय परेड में इस्तेमाल होने वाली बस मरीन ड्राइव पहुंची. टीम इंडिया जल्द ही दिल्ली से मुंबई के लिए रवाना होगी. वहां मरीन ड्राइव से वानखेड़े स्टेडियम तक विजय परेड का आयोजन किया जाएगा.

13:38 PM

मुंबई रवाना होने के लिए दिल्ली एयरपोर्ट पहुंची टीम इंडिया

भारतीय क्रिकेट टीम मुंबई प्रस्थान करने के लिए दिल्ली एयरपोर्ट पहुंच गई है. टीम ने आज दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. शाम में टीम वानखेड़े स्टेडियम के एक प्रोग्राम में शामिल होगी और ओपन बस में टीम की विक्ट्री परेड भी होगी.

13:14 PM

पीएम मोदी के साथ टीम इंडिया की मुलाकात का वीडियो 

भारतीय क्रिकेट टीम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से 7, लोक कल्याण मार्ग पर मुलाकात की. 29 जून को बारबाडोस में टी-20 विश्व कप जीतने के बाद टीम इंडिया आज सुबह दिल्ली एयरपोर्ट पहुंची थी.

12:37 PM

पीएम मोदी से टीम इंडिया की मुलाकात खत्म

पीएम मोदी से भारतीय टीम की मुलाकात खत्म हो चुकी है. रोहित एंड कंपनी अब पीएम आवास से दिल्ली एयरपोर्ट से निकल चुकी है. तकरीबन 2 बजे भारतीय टीम एयरपोर्ट से मुंबई के लिए रवाना होगी. 

12:32 PM

मोदी से कुछ देर में खत्म होगी मुलाकात

पीएम मोदी से कुछ देर में टीम इंडिया की मुलाकात खत्म हो जाएगी. टीम इंडिया 2 बजे दिल्ली एयरपोर्ट से मुंबई के लिए रवाना होगी. फिलहाल भारतीय टीम के प्लेयर्स पीएम मोदी से मिल रहे हैं. 

10:49 AM

राजीव शुक्ला ने की टीम इंडिया की तारीफ 

T20 वर्ल्ड कप  जीतने के बाद टीम इंडिया के दिल्ली पहुंचने पर BCCI उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने कहा, 'सभी लोग खुश हैं, क्योंकि दक्षिण अफ्रीका और कई देशों को हराकर ICC T20 वर्ल्ड कप  जीतना एक बड़ी उपलब्धि है. मैं सभी खिलाड़ियों, टीम प्रबंधन और BCCI अधिकारियों को इसका श्रेय देना चाहता हूं.' 

10:49 AM

प्रधानमंत्री आवास पहुंची टीम इंडिया 

भारतीय क्रिकेट टीम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने 7, लोक कल्याण मार्ग प्रधानमंत्री आवास पहुंच गई है. टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ टीम इंडिया आज सुबह ही भारत लौटी है. 

 

10:28 AM

कोहली ने केक काटा

विराट कोहली ने आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप जीत का जश्न मनाने के लिए दिल्ली के आईटीसी मौर्या में केक काटा.

09:58 AM

रोहित-द्रविड़ ने केक काटकर मनाया जश्न 

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कोच राहुल द्रविड़ ने केक काटकर टीम इंडिया की वर्ल्ड कप जीत का जश्न मनाया है. टीम इंडिया अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए PM आवास के लिए निकल रही है.  

09:57 AM

थोड़ी देर में PM से मुलाकात करेगी टीम इंडिया 

टीम इंडिया थोड़ी देर में पीएम मोदी से मुलाकात करेगी, जहां खिलाड़ी प्रधानमंत्री के साथ ब्रेकफास्ट करेंगे. इसके बाद टीम होटल लौटेगी और फिर मुंबई में होने वाले कार्यक्रम के लिए रवाना होगी. 4 बजे के आस-पास टीम मुंबई पहुंचेगी. मुंबई के वानखड़े स्टेडियम में एक प्रोग्राम होना है, जिसके बाद टीम की ओपन बस परेड शुरू होगी. आखिर में टीम ताज होटल के लिए रवाना होगी.

08:35 AM

टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी के साथ टीम इंडिया की मस्ती 

BCCI ने ट्वीट किया, 'टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी के साथ घर वापस जाने के दौरान यात्रा करते हुए.'

07:47 AM

कोहली और पांड्या की एंट्री

टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या दिल्ली के आईटीसी मौर्य होटल पहुंच चुके हैं. विराट कोहली और हार्दिक पांड्या ने अपने दम पर टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल मैच का रुख पलटकर रख दिया था.

07:36 AM

ITC मौर्या होटल में कप्तान रोहित शर्मा की एंट्री 

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी जीतने के बाद दिल्ली के आईटीसी मौर्या होटल में आ गए हैं. रोहित शर्मा अपने परिवार के साथ होटल में आते दिख रहे हैं. 

07:28 AM

ITC मौर्य होटल में ऋषभ पंत लेकर आए ट्रॉफी 

टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी के साथ भारतीय टीम दिल्ली के ITC मौर्य होटल में पहुंच चुकी है. टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी के साथ ITC मौर्य होटल में जोरदार एंट्री मारी है. 

07:20 AM

ट्रैफिक थम गया और शान से निकली बस

टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी जीतकर भारत लौटी टीम इंडिया का जोरदार स्वागत देखने को मिला है. भारतीय टीम जब दिल्ली एयरपोर्ट से  ITC मौर्य होटल के लिए रवाना हुई तो दिल्ली की सड़कों पर एक तरफ ट्रैफिक थम गया और शान से चैंपियंस को लेकर बस निकली.

07:15 AM

ITC मौर्या में कटेगा केक 

टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीतने के बाद दिल्ली पहुंची टीम इंडिया का ITC मौर्या होटल में जोरदार वेलकम होगा. भारतीय क्रिकेट टीम के स्वागत के लिए आईटीसी मौर्य में तैयारियां चल रही हैं. टीम इंडिया के लिए एक शानदार केक तैयार किया गया है. 

07:03 AM

टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी के साथ रोहित शर्मा

टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी के साथ टीम इंडिया की पहली तस्वीरें सामने आ गई है. भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अपने हाथों में टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी पकड़ी हुई है. दूसरी तस्वीर में विराट कोहली, ऋषभ पंत और जसप्रीत बुमराह जैसे स्टार खिलाड़ी नजर आ रहे हैं.  

06:59 AM

टीम इंडिया की तस्वीरें 

ट्रॉफी जीतने के बाद विराट कोहली टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ियों सूर्यकुमार यादव, युजवेंद्र चहल और जसप्रीत बुमराह के साथ दिखाई दिए. टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीतने के बाद टीम इंडिया के दिल्ली पहुंचने पर एयरपोर्ट के बाहर टीम इंडिया की बस में विराट कोहली नजर आए. 

06:53 AM

विराट कोहली की पहली झलक 

ट्रॉफी जीतने के बाद विराट कोहली दिल्ली एयरपोर्ट से बाहर निकले विराट कोहली की पहली झलक देखने को मिली है.  विराट कोहली टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में मैन ऑफ द मैच' रहे थे. 

06:46 AM

दिल्ली एयरपोर्ट पर टीम इंडिया का गर्मजोशी से स्वागत

दिल्ली एयरपोर्ट पर टीम इंडिया का गर्मजोशी से स्वागत किया गया है. भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी जीतकर भारत लौटी है. दिल्ली एयरपोर्ट पर मौजूद भारतीय फैंस ने टीम इंडिया का जबरदस्त स्वागत किया है.

06:39 AM

पूरी रात फ्लाइट की राह देखता रहा भारत

बारबाडोस में टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीतने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम की वतन वापसी हो चुकी है. बारबाडोस से जब भारतीय क्रिकेट टीम ने उड़ान भरी तो फैंस रातभर उनकी फ्लाइट ट्रैक करते रहे. रातभर फैंस इस इंतजार में रहे कि भारतीय टीम ट्रॉफी के साथ कब भारत में पहुंचेगी. ये भी पढ़ें- Team India : आसमान में वर्ल्ड चैंपियंस... पूरी रात देखता रहा भारत, ट्रॉफी के साथ घर लौटी टीम इंडिया

06:34 AM

बुमराह का इंतजार कर रहा नन्हा फैन 

भारतीय क्रिकेट टीम के एक युवा फैन वीरेन कहते हैं, 'मैं जसप्रीत बुमराह का बहुत बड़ा फैन हूं और मैं उनका इंतजार कर रहा हूं. मैं सुबह 5:30 बजे से उनके साथ खड़ा हूं. मैं भारतीय क्रिकेट टीम का बहुत बड़ा फैन हूं.' टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी जीतने के बाद दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंच चुकी है.

06:29 AM

BCCI ने शेयर किया पोस्ट

BCCI ने भारतीय क्रिकेट टीम का एक वीडियो शेयर किया है. BCCI ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (X) पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा,  'Its Home'

06:28 AM

एयरपोर्ट पर फैंस का जमावड़ा 

भारतीय क्रिकेट टीम के स्वागत के लिए दिल्ली एयरपोर्ट पर भारी संख्या में फैंस मौजूद हैं. टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप 20245 की ट्रॉफी जीतने के बाद दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंच गई है.

06:12 AM
06:08 AM

टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी लेकर लौटी टीम इंडिया

टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी के साथ टीम इंडिया भारत लौट आई है. भारतीय क्रिकेट टीम की फ्लाइट दिल्ली एयरपोर्ट लैंड कर चुकी है. एयर इंडिया का विशेष विमान एआईसी24डब्ल्यूसी (एयर इंडिया चैंपियंस 24 वर्ल्ड कप) भारतीय समयानुसार सुबह लगभग 6 बजकर 10 मिनट पर दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंचा है. 

 

06:08 AM

एयरपोर्ट पर जुटे समर्थक

भारतीय क्रिकेट टीम का स्वागत करने के लिए एयरपोर्ट पर फैंस जुट गए हैं. T20 WorldCup 2024 की ट्रॉफी जीतने के बाद टीम इंडिया दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंचेगी.

06:07 AM

टीम इंडिया ने जीता टी20 वर्ल्ड कप 

टीम इंडिया ने 17 साल के इंतजार को खत्म करते हुए दूसरी बार टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता है. भारत ने इससे पहले आखिरी बार महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में 2007 टी20 वर्ल्ड कप का पहला खिताब जीता था. 13 साल के इंतजार के बाद भारत ने वनडे या T20I के फॉर्मेट में कोई वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीती है. आखिरी बार भारत ने 2011 में वनडे वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीती थी. भारतीय टीम ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी जीतकर एक महारिकॉर्ड अपने नाम किया है. भारत वनडे और टी20 फॉर्मेट को मिलाकर 4 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीतने में कामयाब रहा है.

06:01 AM

टीम इंडिया का आज का संभावित कार्यक्रम:

06.00 बजे: दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंड करेगी फ्लाइट  

06.45 बजे: आईटीसी मौर्या में दिल्ली भारतीय क्रिकेट टीम की एंट्री

09.00 बजे: आईटीसी मौर्या से टीम का प्रधानमंत्री कार्यालय के लिए प्रस्थान

10.00 बजे से 12.00 बजे: प्रधानमंत्री आवास पर समारोह

12.00 बजे: आईटीसी मौर्या के लिए प्रस्थान

12.30 बजे: आईटीसी मौर्या से टीम का दिल्ली एयरपोर्ट के लिए प्रस्थान

14.00 बजे: टीम का मुंबई के लिए प्रस्थान

16.00 बजे: टीम का मुंबई एयरपोर्ट पर आगमन

17.00 बजे: टीम का वानखेड़े स्टेडियम में आगमन

17.00 बजे से 19.00 बजे: टीम की खुली बस परेड

19.00 बजे से 19.30 बजे: वानखेड़े स्टेडियम में छोटा समारोह

19.30 बजे:  टीम का होटल ताज के लिए प्रस्थान

06:00 AM

BCCI ने किया स्पेशल फ्लाइट का इंतजाम 

एयर इंडिया के विशेष विमान एआईसी24डब्ल्यूसी (एयर इंडिया चैंपियंस 24 वर्ल्ड कप) ने स्थानीय समयानुसार सुबह लगभग चार बजकर 50 मिनट पर उड़ान भरी और गुरुवार को जल्द दिल्ली पहुंचेगी. विमान में भारतीय टीम, उसका सहयोगी स्टाफ, खिलाड़ियों के परिवार और कुछ भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के अधिकारी तथा भारतीय मीडिया के कुछ सदस्य सवार हैं. इस विशेष उड़ान का इंतजाम बीसीसीआई ने किया है.

05:59 AM

टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी लेकर लौट रही टीम इंडिया

टी20 वर्ल्ड कप विजेता भारतीय क्रिकेट टीम को गुरुवार को खुली बस में रोड शो के बाद मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आयोजित समारोह में सम्मानित किया जाएगा. भारतीय टीम के गुरुवार को जल्द दिल्ली पहुंचने की उम्मीद है. भारतीय टीम ग्रेड-4 के तूफान के कारण तीन दिन बारबाडोस में फंसे रहने के बाद अंतत: बुधवार को ग्रांटली एडम्स अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से विशेष विमान के जरिए दिल्ली के लिए रवाना हो गई थी.

Trending news