LSG vs DC: 3 साल से टीम इंडिया में वापसी को तरस रहा ये खिलाड़ी, अब आईपीएल में विरोधियों के लिए बना काल!
Advertisement

LSG vs DC: 3 साल से टीम इंडिया में वापसी को तरस रहा ये खिलाड़ी, अब आईपीएल में विरोधियों के लिए बना काल!

LSG vs DC IPL 2023: टीम इंडिया में 3 साल से वापसी करने के लिए जूझ रहे एक खिलाड़ी ने आईपीएल 2023 में काफी शानदार शुरुआत की है. ये खिलाड़ी लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ खेलते हुए काफी सफल रहा. 

LSG vs DC: 3 साल से टीम इंडिया में वापसी को तरस रहा ये खिलाड़ी, अब आईपीएल में विरोधियों के लिए बना काल!

IPL 2023 LSG vs DC Match: दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2023 की शुरुआत हार के साथ की है. दिल्ली सीजन के अपने पहले ही मैच में लखनऊ सुपरजायंट्स के हाथों 50 रनों से हार का सामने करना पड़ा. इस मैच में दिल्ली को भले ही हार मिली, लेकिन टीम का एक खिलाड़ी अपने फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहा. ये खिलाड़ी पिछले 3 साल से टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बन सका है. मगर आईपीएल के शानदार प्रदर्शन के दम पर ये खिलाड़ी भारतीय टीम में वापसी कर सकता है. 

3 साल से टीम इंडिया में नहीं मिला मौका 

25 साल के तेज गेंदबाज खलील अहमद (Khaleel Ahmed) काफी लंबे समय से टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बन सके हैं. लेकिन आईपीएल 2023 की शुरुआत उन्होंने काफी शानदार प्रदर्शन के साथ की है. खलील अहमद (Khaleel Ahmed) ने लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में अपनी टीम की ओर से सबसे किफायती गेंदबाजी की. इस मैच में खलील अहमद (Khaleel Ahmed) ने 4 ओवर गेंदबाजी करते हुए 7.50 की इकानमी से रन खर्च किए और 2 विकेट अपने नाम किए. खलील अहमद (Khaleel Ahmed) ने पिछले सीजन में भी काफी शानदार प्रदर्शन किया था. 

भारत के लिए जीता था एशिया कप 

एशिया कप 2018 में टीम इंडिया की कमान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने संभाली थी. इस एशिया कप में खलील अहमद (Khaleel Ahmed) भी टीम का हिस्सा बने थे. टूर्नामेंट जीतने के बाद रोहित शर्मा ने ट्रॉफी को उठाने का मौका भी खलील अहमद (Khaleel Ahmed) को ही दिया था. उन्होंने इसी टूर्नामेंट में हांगकांग के खिलाफ अपना डेब्यू मैच खेला था. अब आईपीएल में शानदार प्रदर्शन कर खलील अहमद (Khaleel Ahmed) के पास टीम इंडिया में वापसी करने का सुनहरा मौका है. 

टीम इंडिया में मिले कई मौके 

खलील अहमद (Khaleel Ahmed) ने टीम इंडिया के लिए  कुल 25 मैच खेले हैं. उन्होंने 14 टी20 मैचों में भारत के लिए 13 विकेट लिए हैं और 8.83 की इकोनॉमी से रन दिए हैं. वहीं, 11 वनडे मुकाबलों में 5.81 की इकोनॉमी से 15 विकेट लिए हैं. वहीं, खलील ने नवम्बर 2019 के बाद से भारत के लिए कोई भी मैच नहीं खेला है. उन्होंने आईपीएल 2022 में दिल्ली की ओर से खेलते हुए काफी शानदार प्रदर्शन भी किया था. इस सीजन में उन्होंने 10 मैच खेलते हुए 16 विकेट अपने नाम किए थे. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news