Indian Team: पिछले 7 महीने से इस जादुई गेंदबाज की नहीं ली किसी ने सुध, बल्लेबाजों के लिए है काल!
Advertisement
trendingNow11310656

Indian Team: पिछले 7 महीने से इस जादुई गेंदबाज की नहीं ली किसी ने सुध, बल्लेबाजों के लिए है काल!

Team India: भारतीय टीम में पिछले 7 महीने से एक स्टार खिलाड़ी को जगह नहीं मिली है. ये प्लेयर टीम इंडिया में मौका पाने के लिए तरस रहा है. इस खिलाड़ी जादुई गेंदबाजी में माहिर है. 

Twitter

Indian Team: भारतीय टीम से खेलने का सपना हर किसी होता है, लेकिन टीम इंडिया (Team India) में जगह बनाना इतना आसान नहीं है. पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप में इस खिलाड़ी को मौका मिला था, लेकिन टी20 वर्ल्ड के बाद से ही ये प्लेयर टीम इंडिया में जगह बनाने के लिए तरस रहा है. जबकि ये खिलाड़ी विरोधी बल्लेबाजों के लिए काल बना है. 

टीम इंडिया से बाहर है ये खिलाड़ी 

भारत के जादुई गेंदबाज राहुल चाहर पिछले 7 महीने से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. राहुल चाहर को पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप में मौका मिला था, लेकिन टी20 वर्ल्ड कप में वह कमाल का खेल दिखा पाए और उन्हें टीम इंडिया से बाहर कर दिया गया. टी20 वर्ल्ड कप में उन्हें सिर्फ एक ही मैच खेलने का मौका मिला. इसके बाद टी20 वर्ल्ड कप की हार का ठीकरा उनके सिर फोड़ा गया. अब उनके करियर पर पावरब्रेक लगते हुए नजर आ रहे हैं. 

टीम इंडिया से हैं गायब

राहुल चाहर (Rahul Chahar) बहुत ही खतरनाक गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं. उनकी गेंदों को खेलना किसी के लिए भी आसान नहीं है. उनकी जादुई गेंदबाजी के आगे बड़े से बड़े नतमस्तक नजर आए हैं. राहुल (Rahul) को श्रीलंका (SriLanka) के खिलाफ वनडे सीरीज में सिर्फ एक मैच खेलने का मौका मिला था और 22 साल के इस स्पिनर ने अपने वनडे डेब्यू पर 3 विकेट झटके थे. राहुल (Rahul) ने भारत के लिए खेलते हुए छह T20I मैच में 23.85 के ऐवरेज से सात विकेट हासिल किए हैं, लेकिन अब वह एक दम से टीम से गायब हैं.

आईपीएल में रहे फ्लॉप 

राहुल चाहर आईपीएल 2022 में अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए. सेलेक्टर्स अब इस खिलाड़ी की सुध लेने भूल गए हैं. राहुल चाहर की जगह टीम इंडिया में कई युवा स्पिनर मौजूद हैं. इनमें रवि बिश्नोई, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव शामिल हैं. इन खिलाड़ियों ने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं. ऐसे में राहुल चाहर की टीम इंडिया में वापसी मुश्किल नजर आ रही है. राहुल चाहर ने आईपीएल के 42 मैचों में 43 विकेट हासिल किए हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news