T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच से पहले गूगल पर क्या सर्च कर रहे हैं लोग? KKR टीम ने खोल दिया राज
Advertisement
trendingNow11404968

T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच से पहले गूगल पर क्या सर्च कर रहे हैं लोग? KKR टीम ने खोल दिया राज

Melbourne Weather, IND vs PAK: आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने सोशल मीडिया पेज पर इसका खुलासा कर दिया है कि आखिर लोग भारत-पाकिस्तान मैच से पहले क्या-क्या सर्च कर रहे हैं. मेलबर्न में 23 अक्टूबर को भारत-पाकिस्तान की भिड़ंत होगी.

India vs Pakistan (twitter)

India vs Pakistan, T20 World Cup 2022: भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप का 'महामुकाबला' 23 अक्टूबर को मेलबर्न में खेला जाना है. इस मैच पर बारिश का साया भी मंडरा रहा है. हालांकि शुक्रवार को बारिश नहीं हुई जो फैंस के लिए अच्छी खबर है. टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस सेशन में भी हिस्सा लिया. इस बीच आईपीएल टीम कोलकाता नाइटराइडर्स ने एक राज से पर्दा उठाया है. टीम ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए बताया है कि आखिर लोग इस मैच से पहले गूगल पर क्या सर्च कर रहे हैं.

मेलबर्न में बारिश की आशंका

भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले पर सभी की नजरें रहेंगी. इस मैच के रोमांच का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि एक लाख से भी ज्यादा की दर्शक क्षमता वाले स्टेडियम के टिकट पहले ही बिक चुके हैं. हालांकि मैच के दिन बारिश की संभावना बताई जा रही है. अगर मैच में बारिश हो जाती है तो ना सिर्फ दोनों देश, बल्कि पूरी दुनिया के क्रिकेट फैंस को भी बड़ा झटका लगेगा. इस मैच को लेकर कोई रिजर्व डे भी नहीं है.

गूगल पर क्या सर्च कर रहे हैं लोग

मेलबर्न में होने वाले इस मुकाबले से पहले गूगल पर काफी कुछ सर्च किया जा रहा है. आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने सोशल मीडिया पेज पर इसका खुलासा भी कर दिया कि आखिर लोग क्या-क्या सर्च कर रहे हैं. क्रिकेट-प्रेमी इन दोनों टीमों को लेकर कई बात गूगल पर सर्च कर रहे हैं. कोलकाता नाइट राइडर्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर की गई है. इस तस्वीर में राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा खड़े हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही नीचे गूगल सर्च की क्लिप लगाई गई है. इस पर लोग भारत बनाम पाकिस्तान मैच के दौरान मेलबर्न के मौसम के बारे में जानना चाह रहे हैं. गूगल तस्वीर में कई सवाल दिख रहे हैं. केकेआर ने इसके कैप्शन में लिखा है- दया, वर्षा के देवता!

 

टीम इंडिया ने की प्रैक्टिस

भारतीय क्रिकेट टीम ने शुक्रवार को प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया. बीसीसीआई ने एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें खिलाड़ी मेलबर्न के मैदान पर नजर आ रहे हैं. दरअसल, मेलबर्न उन क्षेत्रों में से एक है, जहां बहुत ज्यादा बारिश होती है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news