WTC Final: ये टीम जीतेगी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल, दिग्गज ने बता दिया किसके सर सजेगा ताज
Advertisement
trendingNow11609563

WTC Final: ये टीम जीतेगी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल, दिग्गज ने बता दिया किसके सर सजेगा ताज

IND vs AUS: भारत ने ऑस्ट्रेलिया को बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में 2-1 से हरा दिया. हालांकि, मैच के आखिरी दिन से पहले ही भारत के फाइनल में जाने की टिकट पक्की कर ली थी. न्यूजीलैंड ने जैसे ही श्रीलंका को पहले टेस्ट में हराया टीम इंडिया ने फाइनल का टिकट पक्का कर लिया. 

 

WTC Final: ये टीम जीतेगी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल, दिग्गज ने बता दिया किसके सर सजेगा ताज

WTC Final Prediction: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेला जाएगा. इस चैंपियनशिप का फाइनल 7 से 11 जून के बीच लंदन के ओवल क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाना है. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के दूसरे फाइनलिस्ट का नाम सामने आते ही पाकिस्तान के एक दिग्गज क्रिकेटर ने विजेता के नाम की घोषणा भी कर दी है. उन्होंने बता दिया है कि भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच कौन सी टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल जीतने वाली है. 

इस दिग्गज ने बताया विजेता का नाम! 

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के विजेता का नाम बता दिया. उनसे जब सवाल पूछा गया कि आपको क्या लगता है ओवल में होने वाले फाइनल में कौन विजेता होगा. तो आमिर ने जवाब देते हुए कहा कि मुझे लगता है भारत के पास यह फाइनल जीतने का अच्छा मौका है. 

दूसरी बार WTC फाइनलिस्ट बना भारत 

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की बात करें तो टीम इंडिया लगातार दूसरी बार फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है. हालांकि, पिछली बार न्यूजीलैंड ने भारत को हराकर इस चैंपियनशिप पर अपना कब्जा किया था लेकिन इस बार भारतीय टीम इसको जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ने वाली है. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल इसी साल जून में लंदन के ओवल क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा. फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया और इंडिया आमने-सामने होंगे.  

WTC फाइनल से पहले जमकर बोला कोहली का बल्ला  

दिग्गज भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच के चौथे दिन रविवार को संयम से खेली पारी में लगभग 40 महीने के सूखे को खत्म करते हुए अपना 28वां शतक पूरा किया. इस पारी में कोहली ने नाथन लियोन के खिलाफ एक रन लेकर 241 गेंद में अपना शतक पूरा किया और शतक बनाने तक सिर्फ पांच चौके लगाए. यह नवंबर 2019 के बाद उनका पहला टेस्ट शतक है. विराट कोहली के नाम अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सभी प्रारूपों को मिलाकर अब 75 शतक हो गए हैं कोहली ने 186 रन बनाए.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news