Asia Cup 2022: फैंस के लिए एकदम दिल तोड़ने वाली खबर, IND-PAK मैच में ये खतरनाक प्लेयर हुआ चोटिल
Advertisement
trendingNow11336852

Asia Cup 2022: फैंस के लिए एकदम दिल तोड़ने वाली खबर, IND-PAK मैच में ये खतरनाक प्लेयर हुआ चोटिल

India vs Pakistan: पाकिस्तान ने भारतीय टीम को एशिया कप के सुपर-4 मुकाबले में 5 विकेट से हरा दिया, लेकिन इसके बाद पाकिस्तानी टीम की मुश्किलें बढ़ गईं हैं. उसके स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान को चोट की वजह से अस्पताल जाना पड़ा है. 

Twitter

India vs Pakistan Asia Cup 2022: एशिया कप में भारतीय टीम की शुरुआत बहुत ही धमाकेदार हुई थी, लेकिन इसके बाद टीम इंडिया को सुपर-4 के मैच में टीम इंडिया को पाकिस्तान के खिलाफ हार का मुंह देखना पड़ा. पाकिस्तान ने भारतीय टीम को 5 विकेट से हरा दिया. लेकिन इस मैच के बाद पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान चोटिल हो गए हैं और उन्हें अस्पताल ले जाया जाएगा. 

पैर में आया खिंचाव

पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान को यहां एशिया कप में भारत के खिलाफ ‘सुपर फोर’ चरण मुकाबले में मिली पांच विकेट की जीत के दौरान दाहिने पैर में खिंचाव आ गया था, जिसके कारण सोमवार को उनका एहतियाती एमआरआई स्कैन कराया जाएगा. पाकिस्तानी मीडिया की खबरों के अनुसार रिजवान भारत की पारी के दौरान मोहम्मद हसनैन की गेंद को रोकने के प्रयास में चोटिल हो गए थे जब उनका पैर जोर से जमीन पर पड़ा था. 

चोट के बाद भी खेली धमाकेदार पारी 

चोट के बावजूद रिजवान पारी का आगाज करने मैदान पर उतरे और उन्होंने 51 गेंद में 71 रन की मैच विजयी पारी खेली, जिससे पाकिस्तान ने पांच विकेट रहते भारत के सात विकेट पर 181 रन के लक्ष्य को हासिल कर लिया. रिजवान ने तीसरे विकेट के लिये 73 रन की भागीदारी निभाई, जिससे पाकिस्तान ने ग्रुप लीग चरण में भारत से मिली हार का बदला चुकता किया.

पाकिस्तान के ये खिलाड़ी हो चुके हैं बाहर 

पाकिस्तान पहले ही फिटनेस संबंधित मुद्दों से जूझ रहा है, जिसमें तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी, मोहम्मद वसीम और शाहनवाज दहानी टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं. मोहम्मद वसीम की जगह टीम में हसन अली को शामिल किया है. वहीं, भारत की तरफ से रवींद्र जडेजा चोट की वजह से बाहर हो चुके हैं. 

(इनपुट: भाषा)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news