Rohit Sharma: इस गेंदबाज के AUS पहुंचते ही कप्तान रोहित का बढ़ा हौसला, कार्तिक को किया क्लीन बोल्ड
Advertisement
trendingNow11398098

Rohit Sharma: इस गेंदबाज के AUS पहुंचते ही कप्तान रोहित का बढ़ा हौसला, कार्तिक को किया क्लीन बोल्ड

Team India: भारत के एक स्टार खिलाड़ी ने टीम इंडिया से जुड़ते ही प्रैक्टिस सेशन में कमाल का खेल दिखाया है. इस प्लेयर ने नेट्स में अभ्यास करते हुए दिनेश कार्तिक को क्लीन बोल्ड किया है.

Twitter

Mohammed Shami In Indian Team: भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप में भाग लेने के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है. वहीं, जसप्रीत बुमराह की जगह टीम इंडिया में शामिल किए गए मोहम्मद शमी भी ऑस्ट्रेलिया की धरती पर उतर चुके हैं. प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लेते हुए शमी ने कमाल का खेल दिखाया. वह पूरी लय में नजर आ रहे हैं. उनके आने से टीम इंडिया की तेज गेंदबाजी आक्रामण को बल मिलेगा. 

शमी ने किया कमाल 

मोहम्मद शमी ने कोरोना से उबरने के बाद ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया के साथ जुड़ गए हैं. प्रैक्टिस सेशन में उन्होंने घातक गेंदबाजी की और वहां मौजूद सभी का दिल जीत लिया. उनकी एक गेंद पर स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक स्कूप करने के चक्कर में क्लीन बोल्ड हो गए. शमी बहुत ही शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं.

डेथ ओवर्स में गेंदबाजी करने में माहिर 

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) पारी की शुरुआत में कातिलाना गेंदबाजी करते हैं और बल्लेबाज को संभलने का कोई मौका नहीं देते हैं. शमी की खासियत है कि वो डेथ ओवर्स में ज्यादा रन नहीं देते हैं. जब वह अपनी लय में हों तो किसी भी बल्लेबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं.

रोहित के लिए होंगे फायदेमंद 

भारत को एशिया कप और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में डेथ ओवर्स में खराब गेंदबाजी के कारण दिक्कतों का सामना करना पड़ा था. ऐसे में बुमराह की जगह भारतीय टीम में मोहम्मद शमी को मौका मिल सकता है. शमी ने टीम इंडिया के लिए 17 टी20 मैचों में 18 विकेट अपने नाम किए हैं. टी20 वर्ल्ड कप में मोहम्मद शमी कप्तान रोहित शर्मा के बड़े हथियार साबित हो सकते हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

Trending news