Hasin Jahan ने की Mohammed Shami की जिंदगी में वापसी आने की कोशिश! उनका नाम लेकर किया ये पोस्ट
Advertisement

Hasin Jahan ने की Mohammed Shami की जिंदगी में वापसी आने की कोशिश! उनका नाम लेकर किया ये पोस्ट

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) ने इंस्टाग्राम पर एक चौंकाने वाली पोस्ट की है. दरअसल उन्होंने शमी के नाम की पोस्ट शेयर की है. 

 

(FILE PHOTO)

नई दिल्ली: मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हसीन जहां (Hasin Jahan) इंस्टाग्राम पर लगातार अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनके ज्यादातर पोस्ट पर फैंस शमी को लेकर कमेंट्स करते रहते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है.

  1. शमी की हसीन जहां ने सबको चौंकाया
  2. हसीन ने शमी ने नाम की पोस्ट की शेयर
  3. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई तस्वीर

हसीन जहां ने शमी के नाम की पोस्ट की शेयर

हसीन जहां (Hasin Jahan) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है जिसने सबको चौंका दिया है. उन्होंने जो पोस्ट शेयर की है उनमें लिखा है, ‘मोहम्मद शमी पत्नी हसीन जहां’.. इसके बावजूद हसीन जहां ने ये तस्वीर खुशी से शेयर की है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

हसीन जहां (Hasin Jahan) के इस पोस्ट कर कई कमेंट्स आ रहे हैं. लोग उनके पोस्ट पर लिख रहे हैं कि अब शमी वापस नहीं आएगा, तो वहीं कई यूजर्स उन पर भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं. हालांकि ये पहली बार नहीं है जब ऐसा हुआ है. उनके पोस्ट पर यूजर्स ऐसे कमेंट्स करते रहते हैं.

शमी और हसीन जहां का नहीं हुआ तलाक

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) से विवाद के चलते हसीन जहां काफी वक्त से अपनी बेटी के साथ अलग रह रही हैं. इन दोनों के बीच विवाद काफी वक्त से चल रहा है. बता दें कि दोनों के बीच अभी तक तलाक नहीं हुआ है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

शमी-हसीन जहां का पूरा विवाद

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) और हसीन जहां (Hasin Jahan) की शादी 7 अप्रैल 2014 में हुई थी. जिसके कुछ सालों के बाद शमी की पत्नी ने उन पर दूसरी औरतों के साथ संबंध बनाने का आरोप लगाया था साथ ही हसीन, शमी पर बलात्कार जैसा गंभीर आरोप भी लगा चुकी हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इसके बाद हसीन जहां (Hasin Jahan) के बारे में भी काफी खबरें आने लगी थी. कहा जा रहा था कि साल 2002 में हसीन को एक दुकानदार से प्यार हो गया था, जिसका नाम शेख सैफुद्दीन था. उस वक्त हसीन 10वीं क्लास में पढ़ती थीं. हसीन जहां ने परिवार के खिलाफ जाकर उसी साल सैफुद्दीन से शादी कर ली, मगर ये शादी ज्यादा वक्त नहीं चल सकी. हसीन और सैफूद्दीन का साल 2010 में तलाक हो गया. हसीन और सैफूद्दीन के 2 बच्चें भी हैं, जो अपने पिता के पास रहते हैं.

Trending news